• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोविड-19: अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट संक्रमित

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट कथित तौर पर कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। सोशल मीडिया पर भी इस खबर की खूब चर्चा हो रही है। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, जिस शख्स को संक्रमण हुआ है, वह बीते कुछ सप्ताह से इवांका के साथ नहीं था। इवांका और उनके पति जेरेड कुश्नर दोनों का शुक्रवार को हुआ कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। बता दें अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव कैटी मिलर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

us president, donald trump, ivanka trump, coronavirus, personal assistant, covid19, covid-19, white house, america, US, white house, अमेरिकी राष्ट्रपति, डोनाल्ड ट्रंप, इवांका ट्रंप, कोविड-19, कोविड19, कोरोना वायरस, अमेरिका, यूएस, व्हाइट हाउस, पर्सनल असिस्टेंट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ये बात पहले ही कह चुके हैं कि वह व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस फैलने को लेकर 'चिंतित नहीं' हैं। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि परिसर में सुरक्षा प्रोटोकॉल कड़े कर दिए गए हैं। कैटी मिलर शुक्रवार को संक्रमित पाई गईं। वो हाल ही में उपराष्ट्रपति के संपर्क में आई थीं, लेकिन राष्ट्रपति से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई थी। कैटी ट्रंप के शीर्ष सलाहकार स्टीफन मिलर की पत्नी हैं।

हालांकि व्हाइट हाउस ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि स्टीफन मिलर की भी जांच की गई है या नहीं। न ही इस बारे में कुछ बताया है कि वह अब भी व्हाइट हाउस में काम कर रहे हैं। इस बीच ये बात भी सामने आई है कि संक्रमित पाए जाने से एक दिन पहले यानी गुरुवार को कैटी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। ट्रंप का कहना है कि ये दर्शाता है कि यह जरूरी नहीं कि जांच हमेशा सही ही आए।

    Covid 19:Trump के निजी सहायक के बाद उपराष्ट्रपति Mike pence की प्रेस सचिव को Corona | वनइंडिया हिंदी

    बता दें अमेरिका में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव देखने को मिल रहा है। अमेरिका दुनिया के बाकी देशों के मुकाबले वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश है। एएफपी न्यूज एजेंसी के मुताबिक जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ने बताया है कि अमेरिका में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस की वजह से 1,635 लोगों की मौत हुई है, इसके बाद अमेरिका में कोरोना वायरस से हुई मौतों का आंकड़ा बढ़कर 77,178 हो गया है।

    कोविड-19 के लिए सफल दवा नहीं है हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन, एक और जांच में हुई फेलकोविड-19 के लिए सफल दवा नहीं है हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन, एक और जांच में हुई फेल

    English summary
    US president daughter ivanka trump personal assistant reportedly infected with coronavirus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X