• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने मानी पांच वर्ष पुरानी अपनी एक गलती

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा जिनके कार्यकाल के अब कुछ ही दिन बचे हैं उन्‍होंने जाने से पहले अपनी एक बड़ी गलती को एक इंटरव्‍यू में स्‍वीकार किया है।

03-barack-obama-worst-mistake

पूरी दुनिया आज यह कहती है कि लीबिया के हालात कुछ और होते अगर इसके शासक मुअम्‍मार गद्दाफी जिंदा होते। आज शायद राष्‍ट्रपति ओबामा को भी इस बात का अफसोस हो रहा है।

ओबामा ने फॉक्‍स न्‍यूज के क्रिस वॉलेस को दिए इंटरव्‍यू में अपनी इस गलती पर खुलकर बात की है। राष्‍ट्रपति ओबामा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्‍हें लगता है कि लीबिया उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई है।

हालांकि ओबामा को इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि अमेरिका ने लीबिया के हालातों में हस्‍तक्षेप किया। उन्‍होंने कहा कि लीबिया में जो कुछ हुआ उसके बाद के हालातों को वह ठीक से हैंडल नहीं कर पाए।

ओबामा के शब्‍दों में, 'लीबिया में हस्‍तक्षेप करने के बाद इसके बाद के हालातों को लेकर हमने कोई योजना नहीं तैयार की थी। यह शायद हमारी सबसे बड़ी असफलता रही। '

English summary
US President Barack Obama tells the worst mistake of his life. In an interview he confesses that handling Libya matter was his biggest mistake of all time.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X