• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉस एंजिल्स में घर में चल रही थी 'गैंगस्टर्स' की पार्टी, घात लगाकर दूसरे ग्रुप ने बरसा दी गोलियां, चार मरे

|
Google Oneindia News

लॉस एंजिल्स , जनवरी 24: अमेरिका के प्रसिद्ध शहर लॉस एंजिल्स में रविवार को एक घर में चल रही पार्टी के दौरान घात लगाकर हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और एक शख्स के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि, ये हमला घात लगाकर किया गया था और पार्टी के वक्त घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं थीं।

us Los Angeles targeted ambush shooting

घात लगाकर घर पर हमला

पुलिस अधिकारी मेयर जेम्स बट्स ने संवाददाताओं से कहा कि, लॉस एंजिल्स के इंगलवुड शहर में एक घर पर गोलीबारी की खबरों की जानकारी पुलिस को लगभग 1:30 बजे मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो पा चला कि, दो महिलाओं और दो पुरूषों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और एक शख्स गंभीर हालत में है, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, घायल शख्स के बच जाने की उम्मीद है। पुलिस अधिकारी बट्स ने शूटिंग को "घात" लगाकर हमला बताया है, जिसमें राइफल और हैंडगन सहित कई हथियारों के साथ घर पर हमला बोला गया था। मेयर ने इस घटना को 1990 के दशक के बाद से इंगलवुड में सबसे खराब हमला बताया है।

अपराधियों की तलाश जारी

पुलिस अधिकारी बट्स ने संदिग्धों को चेतावनी देते हुए खुद ही सरेंडर करने के लिए कहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि, वो कहीं पर भी होंगें, हम उनकी तलाश कर लेंगे, वो हमसे बच नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि, अधिकारी कई संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं। अधिकारियों ने कई लोगों से पूछताछ की है और इलाके में लगे सीसीटीवी फूटेज की तलाशी की जा रही है, ताकि हमलावरों को लेकर जानकारी मिल सके।

वहीं, सीबीएस-2 टीम ने कहा है कि, गोलीबारी में जो शख्स बच गया है, वह दूसरे शहर में एक स्ट्रीट गैंग का सदस्य होने की बात स्वीकार कर रहा है और जांचकर्ता यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि शूटिंग गिरोह से संबंधित थी या नहीं। आपको बता दें कि, इंगलवुड लॉस एंजिल्स शहर के दक्षिण-पूर्व में लगभग एक लाख लोगों का एक शहर है। यह सोफी स्टेडियम का घर है, जहां अगले महीने सुपर बाउल खेला जाएगा।

इंसानी हृदय में सूअर का दिल लगाकर रचा था इतिहास, मुख्य मुस्लिम डॉक्टर को घर में ही मिली 'दुत्कार'इंसानी हृदय में सूअर का दिल लगाकर रचा था इतिहास, मुख्य मुस्लिम डॉक्टर को घर में ही मिली 'दुत्कार'

Comments
English summary
Four people have been killed in a shooting during a party at a house in Los Angeles, USA.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X