• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: अमेरिका में वोट डालने आए लोग करने लगे डांस, वजह जानकर हो जाएंगे खुश

|

वॉशिंगटन। अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है। इस चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मुकाबला डेमोक्रेट कैंडीडेट जो बाइडेन से है। यह चुनाव अमेरिकी इतिहास के सबसे अहम चुनावों में एक माना जा रहा है। लेकिन कोरोना के चलते इस बार अमेरिकी मदतान केंद्रों पर जाकर वोट करने से बच रहे हैं। ऐसे में कई समूह लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसके लिए वे डांस, सॉन्ग, पोस्टर और कार्टूनों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

US group encouraging people to vote by songs and dance on polling booths

मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक समूह मतदान केंद्र के बाहर डांस करता नजर आ रहा है। @ResistanceRev नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में मतदान के केंद्र के बाहर लोग वोट डालने के लिए खड़े हुए हैं। वहीं पर एक समूह गाने की धुन पर थिरक रहा है। उनके साथ-साथ वोट डालने आए लोग भी डांस कर रहे हैं।

    US Election 2020: Joe Biden बोले- अगर मैं जीता तो Free में दूंगा Corona Vaccine | वनइंडिया हिंदी

    ट्विटर पर शेयर किए गए इस 37 सेकेंड के वीडियो को अभी तक लगभग तीन मिलियन लोगों ने देखा है। वहीं लगभग 10 हजार लोगों इस वीडियो को रीट्वीट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर अकाउंट पर सभी को वोट डालने के लिए कहा गया है। इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। RodWalkerNola के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, पोल डांस देखने के लिए कोई चार्ज नहीं लग रहा है, केवल आपके पास आईडी कार्ड होना चाहिए।

    इससे पहले डेमोक्रेट की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार भारतीय मूल की कमला हैरिस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बारिश में डांस करती हुई नजर आ रही थीं। इस वीडियो का एक फोटो खुद कमला ने ट्विटर पर शेयर किया था। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि लोकतंत्र किसी भी चीज का इंतजार नहीं करता है। फिर चाहे वह बारिश हो या फिर साइन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इस वीडियो को फोलोरिडा रैली का बताया जा रहा है। इस दौरान उन्हें सभी लोग चीयर्स करते हुए भी नजर आए है।

    ओबामा बोले-ट्रंप अपने और अपने धनी दोस्तों को मदद पहुंचाने के लिए मांग रहे हैं दूसरा कार्यकाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    US group encouraging people to vote by songs and dance on polling booths
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X