• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

US Election 2020: फ्लोरिडा में बोले ट्रंप-अगर जीत गए बाइडेन तो देश में रोज होंगे फ्रांस जैसे हमले

|

टैंपा। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने गुरुवार को अपने होमटाउन फ्लोरिडा के टैंपा में रैली की। ट्रंप यहां पर अपने प्रतिद्वंदी डेमोक्रेट जो बाइडेन पर जमकर बरसे और उन्‍होंने कहा कि अगर बाइडेन राष्‍ट्रपति बने तो फिर फ्रांस की ही तरह अमेरिका के शहरों में भी आतंकी हमले होंगे। ट्रंप ने फ्रांस हमले के बाद यह रैली की थी और रैली में उन्‍होंने फ्रेंच राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैंक्रो के लिए अपना सम्‍मान जताया। 3 नवंबर को अमेरिका में चुनाव हैं और इससे पहले रिपब्लिकन पार्टी के ट्रंप जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं।

donald-trump-florida

यह भी पढ़ें-2 भारतीयों की मदद से ट्रंप के खिलाफ रणनीति बना रहे बाइडेन

ट्रैवल बैन को खत्‍म कर देंगे बाइडेन

फ्रांस के नीस शहर में नोट्रे डोम चर्च के अंदर गुरुवार को दिल दहलाने वाला आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है जिसमें एक महिला का सिर बेदर्दी से कलम कर दिया गया। राष्‍ट्रपति ने कहा कि बाइडेन चुनाव जीते तो फिर कुछ ही हफ्तों के अंदर फ्रांस जैसे हमले देश में होंगे। ट्रंप के शब्‍दों में, 'बाइडेन हमारे ट्रैवेल बैन को खत्‍म करना चाहते हैं और फिर हर कोने से शरणार्थी दुनिया की सबसे खतरनाक जगहों से यहां पर पहुंचेंगे। वह इस्‍लामिक आतंकवाद के लिए दरवाजे खोल देंगे। आप देखिए तीन हफ्ते पहले फ्रांस में क्‍या हुआ और आज फिर उसे वहां पर दोहराया गया है।

    US Election 2020: Election Result लेट हुआ तो अशांति का खतरा, Zuckerberg की ये चिंता | वनइंडिया हिंदी

    फ्रांस के प्रति ट्रंप की संवेदनाएं

    ट्रंप के मुताबिक बाइडेन के प्‍लान के मुताबिक वह अपने दावे को जोर-जोर से नहीं कहेंगे। राष्‍ट्रपति ने अपने दावे को साबित करने के लिए किसी भी प्रकार की अतिरिक्‍त जानकारी देने से इनकार कर दिया। टैंपा में रैली करने से पहले ट्रंप ने नीस आतंकी हमले के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, ' हमारी संवेदनाएं फ्रांस के लोगों के साथ हैं। अमेरिका इस लड़ाई में अपने सबसे पुराने साथी के साथ खड़ा है। ये चरमपंथी आतंकी हमले तुरंत बंद होने चाहिए। किसी भी देश चाहे वह फ्रांस हो या फिर कोई और अगर ये ऐसे ही चलता रहा तो फिर हमें आने वाले समय में बहुत मुश्किलें होंगी।'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    US Election 2020: Donald Trump says Joe Biden will open the floodgate to radical Islamic terrorism.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X