• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

UN हेडक्वार्टर के बाहर दिखा हथियारबंद शख्स, परिसर की घेराबंदी

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क. 02 दिसंबर: न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय के बाहर हथियारबंद शख्स के दिखने के बाद पूरे परिसर की घेराबंदी की गई है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सुरक्षाबल हथियार के साथ देखे गए शख्स की खोज कर रही है। इस पूरे घटनाक्रम पर संयुक्त राष्ट्र के एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय बंद है और पुलिस कार्रवाई जारी है।

 United Nations headquarters in New York was cordoned off

यहां से आई तस्वीरों में दिख रहा है कि सशस्त्र पुलिस फुटपाथ पर खड़े एक व्यक्ति को चारों से घेरे हुए है और इसके हाथ में बंदूक जैसी कोई चीज है। नाम न छापने की शर्त पर एक अधिकारी के अनुसार, व्यक्ति ने इमारत के एक प्रवेश द्वार के सामने खुद को मारने की धमकी दी है। संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय जाने वाले सभी रास्तों को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है, लेकिन अंदर की बैठकें प्रभावित नहीं हुई हैं।

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने ट्विटर पर एडवाइजरी जारी की है। पुलिस ने ट्वीट कर कहा, पुलिस जांच के कारण, 42 स्ट्रीट और 1 एवेन्यू इलाके में आने से बचें। आसपास के क्षेत्र में आपातकालीन वाहनों की मौजूद हो सकते हैं।

शादी हो रही विक्की और कैटरीना की, लेकिन मीम्स बन रहे 'सलमान भाई' परशादी हो रही विक्की और कैटरीना की, लेकिन मीम्स बन रहे 'सलमान भाई' पर

इससे पहले बुधवार को अमेरिका के मिशिगन हाई स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई थी। इस गोलीबारी में तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक टीचर समेत 8 लोग घायल हो गए। हमले का आरोप एक 15 साल के छात्र पर है जो इसी स्कूल में पढ़ता है। हमलावर के पास से एक पिस्तौल बरामद किया गया है।

English summary
United Nations headquarters in New York was cordoned off
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X