• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विटर के बिकने के बाद कंपनी के को-फाउंडर जैक डोर्सी ने ट्वीट कर कही ये बात

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, 26 अप्रैल। एलन मस्क द्वारा ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदे जाने के बाद ट्विटर के को-फाउंडर जैक डॉर्सी ने इस फैसले का समर्थन किया है। जैक ने ट्वीटर करके लिखा, मैं इसको लेकर काफी खुश हूं कि ट्विटर लोगों की सेवा जारी रखेगा, दुनियाभर में और अंतरिक्ष में भी यह लोगों की बातचीत को जारी रखेगा। एलन का लक्ष्य है कि एक ऐसे प्लेटफॉर्म को तैयार किया जाए जिसपर अधिक से अधिक लोग भरोसा कर सके, यह अच्छा कदम है। पराग अग्रवाल का भी यही लक्ष्य है, इसीलिए मैंने उन्हें चुना था। आप दोनों लोगों का शुक्रिया कि आप कंपनी को असंभव परिस्थितियों से बाहर लेकर आए। यह सही रास्ता है, मैं अपने पूरे तहेदिल से यही मानता हूं।

jack

इसे भी पढ़ें- जानिए एलन मस्क के पास आखिर कितना पैसा है, कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा है संपत्तिइसे भी पढ़ें- जानिए एलन मस्क के पास आखिर कितना पैसा है, कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा है संपत्ति

गौर करने वाली बात है कि ट्विटर को एलन मस्क ने कुल 44 बिलियन डॉलर में खरीदा है,जोकि उद्योग जगत के इतिहास में सबसे बड़ी डील है, जिसे पूरी तरह से 100 फीसदी कैश में पूरा किया गया है। खुद एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने का प्रस्ताव पिछले साल दिया था। हालांकि इसके कुछ प्रमोटर्स ने मस्क के प्रस्ताव का विरोध किया था, लेकिन आखिरकार मस्क ने ट्विटर को खरीदने में सफलता हासिल की है। ट्विटर की डील फाइनल होने के बाद मस्क ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

एलन मस्क ने ट्वीट करके लिखा, मेरा मानना है कि मेरे सबसे बड़े और सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी ही लोकतंत्र का मूलभूत आधार है, मुझे खुशी है कि ट्विटर इस स्तंभ को बरकरार रखेगा। वहीं ट्विटर के बिकने के बाद कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने कंपनी के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी का भविष्य अनिश्चित है, मेरे पास आपके सभी सवालों के जवाब नहीं है, लेकिन जबतक यह डील पूरी होगी मैं आपके साथ हूं।

Comments
English summary
Twitter Co-founder Jack Dorsey supports the sale of company to Elon Musk
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X