• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रोमांटिक सेल्‍फी लेने के बाद पति ने दी पत्‍नी को दर्दनाक मौत, कारण जानकर सन्‍न रह जाएंगे आप

|
Google Oneindia News

अंकारा। तुर्की में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति ने चट्टान के टॉप पर खड़े होकर पत्‍नी के साथ रोमांटिक पोज में सेल्‍फी ली फिर उसे उसी चट्टान से नीचें फेंककर मौत के घाट उतार दिया। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि जिस वक्‍त पति ने पत्‍नी की हत्‍या की उस वक्‍त वो गर्भवती थी। मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उसने इंश्‍योरेंस के पैसों के लिए पत्‍नी को मार डाला। हत्‍यारे पति की पहचान 40 वर्षीय हकन ऐसाल के रूप में हुई है। वहीं पत्‍नी का नाम सेमरा आइजल (32) था। हत्‍या का प्‍लान बनाक हकन अपनी पत्‍नी को मुगला शहर में बटरफ्लाई वैली पर घुमाने ले गया था।

रोमांटिक सेल्‍फी लेने के बाद पति ने दी पत्‍नी को दर्दनाक मौत, कारण जानकर सन्‍न रह जाएंगे आप

डेली मिरर के मुताबिक पति के खिलाफ अभियोग में कहा गया है कि वो अपनी पत्‍नी के बीमा का एक मात्र नॉमिनी था। उसकी मौत पर उसे 400000 तुर्की लीरा (करीब 42 लाख रुपए) मिलते। इसी पैसों के लिए वो पत्‍नी की हत्‍या का प्‍लान बनाया। स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक हकन पत्‍नी के साथ करीब 3 घंटे तक चट्टान के टॉप पर बैठा रहा और सेल्‍फी लेता रहा। वो ये सुनिश्चित करना चाहता था कि हत्‍या के वक्‍त आसपास कोई न हो। छानबीन के दौरान पहले तो इसे हादसा करार दिया गया लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी सच सामने आ गया।

अभियोजन पक्ष को पता चला कि यह पति द्वारा प्‍लान मर्डर था ताकि वो बीमा के पैसे पा सके। हालांकि ऐसाल ने पुलिस के सामने मौत की जिम्‍मेदारी लेने से इंकार कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि फोटो लेने के बाद मेरी पत्‍नी ने फोन अपने बैग में रख लिया। मैंने उसका फोन मांगा और लेकर आगे बढ़ गया। अचानक मुझे पीछे से चींखने की आवाज आई। उसने पुलिस को बताया कि जब वो पीछे मुड़ा तो पत्‍नी वहां नहीं थी। उसने बताया कि उसने धक्‍का नहीं दिया। हालांकि वहां की कोर्ट ने हकन को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। जांच अभी जारी है।

ED दफ्तर पहुंचे करीना कपूर के भाई अरमान जैन, 175 करोड़ रुपए के मनी लॉड्रिंग मामले में हो रही है पूछताछED दफ्तर पहुंचे करीना कपूर के भाई अरमान जैन, 175 करोड़ रुपए के मनी लॉड्रिंग मामले में हो रही है पूछताछ

English summary
Turkey: Husband murders wife after taking romantic selfie, reason will SHOCK you
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X