• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रंप फ्लोरिडा रैली: भीषण गर्मी में झुलसे दर्जनभर समर्थक अस्पताल पहुंचाए गए

|

नई दिल्ली। फ्लोरिडा शहर के टाम्पा में गुरूवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में पहुंचे लोग गर्मी के शिकार हो गए, जिनमें से करीब 12 लोगों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। अधिकारियों ने बताया कि कम से कम दर्जनभर लोगों को फ्लोरिडा के टाम्पा में डोनाल्ड ट्रम्प की रैली के दौरान गर्मी में झुलसे लोगों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

trump

पुलवामा हमले पर पाक मंत्री के खुलासे पर जावड़ेकर ने कहा, 'कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए'

अधिकारियों ने बताया कि रैली के दौरान गर्मी के शिकार हुए करीब 17 लोगों को चिकित्सा की जरूरत थी, लेकिन कुछ का इलाज घटनास्थल पर किया गया। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया ने एक स्थानीय चैनल को बताया कि स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया एक व्यक्ति बेहोश हो गया था, जबकि दूसरे को दौरे का सामना करना पड़ा। हालांकि अन्य घायलों का विवरण निर्धारित नहीं किया सका।

Rally

कर्नाटक में IPL बेटिंग रैकेट चलाने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, बेटिंग रैकेट निगरानी दल का हिस्सा था आरोपी

गौरतलब है फ्लोरिडा में रैली के दौरान एक फायर ट्रक ने रैली में पहुंचे लोगों को ठंडा करने के लिए हवा में पानी का छिड़काव किया। इसी दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प ने भीड़ से पूछा कि क्या स्प्रे दोस्त या दुश्मन से आ रहा था, अगर ये दुश्मन हैं, तो उन कुतिया के बेटों की देखभाल करें। बताया गया कि रेमंड जेम्स स्टेडियम के बाहर रैली में जमा हुए ज्यादातर मास्क रहित समर्थक 87 डिग्री की गर्मी में घंटों इंतजार कर रहे थे, जिससे वे गर्मी के शिकार हो गए।

रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी के ट्रायल को लगा झटका, टीकाकरण में दुनिया की मदद करेगा भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People arrived at President Donald Trump's rally in Tampa, Florida Thursday, suffering heat, of which about 12 were rushed to hospital. Officials said at least a dozen people were taken to a local hospital in the heat during Donald Trump's rally in Tampa, Florida.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X