• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Olympic Games: सेक्सुअल एक्टिविटी बैन होने से बौखलाए खिलाड़ी, इस दुकान के काट रहे चक्कर

|
Google Oneindia News

टोक्यो, 31 जुलाई। जापान में खेले जा रहे ओलंपिक गेम्स में कई देशों के सैकड़ों खिलाड़ियों ने भाग लिया है। कोरोना संकट के बीच ओलंपिक गेम के आयोजन, खिलाड़ियों में 1 लाख से भी अधिक कंडोम बांटे जाने और कमजोर बेड को लेकर पहले ही आयोजकों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब टोक्यो से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

बांटे गए थे 1 लाख से ज्यादा कंडोम

बांटे गए थे 1 लाख से ज्यादा कंडोम

दरअसल, सेक्सुअल एक्टिविटी से दूर रहने के निर्देशों के बावजूद कई खिलाड़ी इसका उल्लंघन कर रहे हैं। 1 लाख 60 हजार कंडोम बांटने को लेकर उठे विवाद के बाद खेल आयोजकों ने कहा था कि इसे खिलाड़ियों को उनके घर ले जाने के लिए दिया गया है। वहीं यह भी दावा किया गया था कि कोरोना वायरस के मद्देनजर खिलाड़ियों को सेक्सुअल एक्टिविटी से दूर रहने को कहा गया है।

सेक्सुअल एक्टिविटी बैन होने पर बौखलाए खिलाड़ी

सेक्सुअल एक्टिविटी बैन होने पर बौखलाए खिलाड़ी

लेकिन लगता है कि खिलाड़ियों को ना तो कोरोना की परवाह है और ना ही खेल नियमों की। इस वजह से खेल गांव के करीब दुकानदारों की खूब कमाई हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेक्सुअल एक्टिविटी बैन होने और कंडोम का स्टॉक वापस लिए जाने के बाद खिलाड़ी टोक्यो खेल गांव से 20 मिनट की दूरी पर स्थित दुकानों से कंडोम खरीद रहे हैं।

इस वजह से खोली गई थी दुकान

इस वजह से खोली गई थी दुकान

बताया जा रहा है कि पास में ही कंडोमेनिया नाम की एक दुकान है जहां 24 घंटे सिर्फ और सिर्फ कंडोम बेचे जाते हैं। यहां खिलाड़ियों का आना-जाना अब आम हो गया है। रिपोर्ट की मानें तो 1993 में खुली ये दुकान अब दुनियाभर के अखबरों और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। इस दुकान को जापान में एचआईवी, एड्स और अनचाही प्रेग्नेंसी रोकने के लिए खोला गया था।

दुकान पर लगी भारी भीड़

दुकान पर लगी भारी भीड़

खेल गांव के करीब होने की वजह से यहां ओलंपिक खिलाड़ियों का आना बढ़ गया है। कंडोमेनिया नाम की ये दुकान जापान में भी काफी मशहूर है और यहां सेक्स टॉय की भी कई वैरायटी मिलती है। ओलंपिक खेलों के दौरान यहां लगी भीड़ ने लोगों का ध्यान खींचा है। बता दें कि एक पूर्व खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि लगभग हर खिलाड़ी के कमरे में रात को एक पार्टनर होता था और वह संबंध बनाते हैं, हालांकि इस बार के ओलंपिक में सेक्स पर बैन लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: टोक्यो ओलंपिक में मिले कंडोम का महिला एथलीट ने किया कुछ ऐसा इस्तेमाल, जीत लिया मेडल

English summary
Tokyo shop Condomania came into limelight amid Olympic Games players are buying condoms
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X