• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोर ने महिला पत्रकार से कहा- भगवान के कहने पर चोरी की और अब तुम्हारा दिल चुरा लूंगा

|
Google Oneindia News

अल्बामा, जून 12: अल्बामा के एक चोर ने चोरी करने के बाद अजीबोगरीब दलील दी है और उसकी दलील सुनने के बाद खुद पुलिसवाले भी हैरान हैं। गिरफ्तार होने के बाद जब चोर से मीडिया ने पूछा कि आखिर तुमने चोरी क्यों की, तो उसने कहा कि उसे चोरी करने के लिए भगवान ने कहा था।

'भगवान ने चोरी करने को कहा था'

'भगवान ने चोरी करने को कहा था'

अल्बामा का रहने वाला ये चोर एक कार चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने एक फायर स्टेशन से कार चुरा ली और जब पकड़ा गया तो अजीबोगरीब दलील देने लगा। गुरूवार को चोरी के बाद पुलिस की तरफ से आरोपी को पकड़ने के लिए एक सीसीटीवी फूटेज जारी किया गया था, जिसमें वो फायर स्टेशन से कार चुराकर भागता हुआ दिखाई दे रहा था। ये कार 2009 मॉडल का है और क्राउन विक्चोरिया के नाम पर है।

चोर की अजीब दलील

चोर की अजीब दलील

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम जेफरी मैककैंट्स के तौर पर की गई है और आरोपी ने कार चुराने के आरोप को स्वीकार कर लिया है। लेकिन, आरोपी ने कहा है कि वह एक दिव्य काम कर रहा था। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उसने कैमरे के सामने कहा कि वो भगवान के कहने पर एक दिव्य कार्य कर रहा था और भगवान ने उसे कार चुराने के लिए कहा था। इसके बाद वो वहां मौजूद महिला पत्रकार से भी फ्लर्ट करने लगा। चोरी का कारण पूछे जाने पर आरोपी शख्स ने रिपोर्टर से कहा कि, "मैडम, अगर मेरे पास आप जैसी महिला होती तो मुझे कार चुराने की जरूरत नहीं होती। लेकिन मैंने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि भगवान ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। और भगवान मुझे हमेशा चोरी में मदद करते हैं।

पत्रकार से फ्लर्ट

पत्रकार से फ्लर्ट


चोर की ढिठाई देखिए, उस पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ था, फिर भी वो महिला पत्रकार से फ्लर्ट करने से बाज नहीं आ रहा था। आरोपी ने पुलिस के सामने ही महिला पत्रकार से कहा 'मैं जो भी करता हूं, भगवान उसमें मेरी मदद करते हैं। हर काम में। मैं आपका दिल चुरा लूंगा'। हालांकि, भगवान ने इस बार आरोपी की मदद नहीं की और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रेड अलर्ट: बहुत बड़े संकट में फंसा अमेरिका, खतरे में कई राज्यों की आबादीरेड अलर्ट: बहुत बड़े संकट में फंसा अमेरिका, खतरे में कई राज्यों की आबादी

English summary
After the theft, the thief said that he was doing a divine act and stole at the behest of God.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X