• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डोनाल्ड ट्रंप के कहने पर एलन मस्क ने खरीदा ट्विटर को? अमेरिकी अखबार के इस दावे पर मस्क ने तोड़ी चुप्पी

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, मई 07। जब से टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीदा है, तभी से अटकलों का बाजार गर्म था कि क्या पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कहने पर ही एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है? इस तरह के कयासों पर आखिरकार टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एलन मस्क ने ऐसी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Elon Musk

क्या कहा है एलन मस्क ने?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ने उस अमेरिकी अखबार की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है, जिसमें दावा किया जा रहा था पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था। एलन मस्क ने ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स को फर्जी बताया है। आपको बता दें कि न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया था। NY टाइम्स की रिपोर्ट पर बोलते हुए मस्क ने कहा है कि ट्रंप के साथ मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई संवाद नहीं है।

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में ट्रम्प के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल के सीईओ डेविन नून्स के हवाले से दावा किया था कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने ही टेस्ला के सीईओ को ट्विटर खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया था, क्योंकि किसी को तो इन तकनीकी अत्याचारियों से निपटना होगा।

आपको बता दें ट्विटर बोर्ड ने 25 अप्रैल को मस्क की लगभग 44 अरब डॉलर की अधिग्रहण बोली को मंजूरी दे दी, जिसके बाद वह इस कंपनी के मालिक हो गए हैं। यह सौदा इस साल पूरा होने की उम्मीद है, लेकिन इसके लिए अभी शेयरधारकों और अमेरिकी नियामकों की मंजूरी ली जानी है।

ये भी पढ़ें: रूस के सामने झुक गया UNSC! प्रस्ताव से 'युद्ध' शब्द को हटाकर किया 'विवाद', यूक्रेन को बड़ा झटका?ये भी पढ़ें: रूस के सामने झुक गया UNSC! प्रस्ताव से 'युद्ध' शब्द को हटाकर किया 'विवाद', यूक्रेन को बड़ा झटका?

Comments
English summary
Tesla CEO breaks silence on Trump ‘encourage’ Musk to buy Twitter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X