• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस कलाकार ने जिंदगी भर हंसाया, तालिबान ने उसे रुला-रुला कर मारा, बेरहमी का वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

काबुल, जुलाई 30: अफगानिस्तान के मशहूर कॉमेडियन, जिसने जिंदगी भर लोगों को हंसाया, हंसना सिखाया, उस कॉमेडियन नजर मोहम्मद उर्फ खाशा ज्वान की तालिबान ने जान ले ली है। तालिकान की बेरहमी के बारे में क्या कहा जाए और उसकी कायरता के बारे में क्या लिखा जाए, जो एक कॉमेडियन से डर गया और एक निहत्थे कॉमेडियन की पिटाई करने लगा। क्या लिखा जाए तालिबान की कायरता पर, जिसने बड़ी ही बेरहमी से एक कॉमेडियन की हत्या कर दी है।

    जिस कलाकार ने जिंदगी भर हंसाया, तालिबान ने उसे रुला-रुला कर मारा, बेरहमी का वीडियो वायरल
    मशहूर कॉमेडियन की हत्या

    मशहूर कॉमेडियन की हत्या

    अफगानिस्तान के लोगों के दिलों में जगह बना लेने वाले मशहूर कॉमेडियन नजर मोहम्मद की हत्या के बाद पूरी दुनिया सकते में आ गई है और तालिबान को लेकर लोगों के दिलों में भारी आक्रोश है। नजर मोहम्मद का आखिरी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस वक्त का है, जब उन्हें किडनैप किया गया था। इस वीडिया में देखा जा रहा है कि तालिबान के आतंकी नजर मोहम्मद को थप्पड़ मार रहे हैं और उन्हें गालियां दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो कॉमेडियन नजर मोहम्मद की हत्या से ठीक पहले का है। अफगान मीडिया के मुताबिक तालिबान के प्रवक्ता जबीहुल्ला मुजाहिद ने कबूल कर लिया है कि कॉमेडियन नजर मोहम्मद को तालिबान ने ही मौत के घाट उतारा है।

    पुलिस विभाग में थे नजर मोहम्मद

    पुलिस विभाग में थे नजर मोहम्मद

    अफगान मीडिया के मुताबिक पहले कंधार पुलिस में काम कर चुके कॉमेडियन को गुरुवार रात उनके घर से अगवा किया गया था और फिर अज्ञात बंदूकधारियों ने उन्हें अगवा कर लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई और फिर उनका गला रेत दिया गया था। कॉमेडियन नजर मोहम्मद के परिवार ने हमले के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, कॉमेडियन की हत्या के बाद तालिबान को जब बेगुनाह लोगों से बर्बरता के लिए आलोचना की जा रही है, ऐसे में तालिबान खुद को अच्छा बताने की कोशिश में जुट गया है। तालिबान की तरफ से जारी किए गये बयान में कहा गया है कि उन्हें अगला करने वाले दोनों शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।

    तालिबान की कायरता

    तालिबान की कायरता

    तालिबानी प्रवक्ता मुजाहिद ने अपने बयान में कहा है कि कॉमेडियन नजर मोहम्मद को गिरफ्तार करने के बाद उसे तालिबानी कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए था, ना कि उसकी हत्या करनी चाहिए थी। कॉमेडियन की क्रूरता से हत्या के बाद ये साफ हो गया है कि तालिबान ने अपने हर वादे को तोड़ दिया है और तालिबान ने अपने आश्वासन को भी कमजोर कर दिया है कि वो अमेरिकी सेना या अमेरिकी संगठनों के साथ सरकार के लिए काम करने वाले लोगों को कोई नुकसान नहीं होगा। आपको बता दें कि ऐसी रिपोर्ट है कि सैकड़ों लोगों को अगवा करने के बाद तालिबान ने अपने कब्जे में रखा है और तालिबान ने अपने नियंत्रण वाले इलाकों में स्कूलों को जला दिया गया है और महिलाओं पर प्रतिबंध लगाने की खबरें सामने आई हैं।

    तालिबान और ड्रैगन में नापाक गठबंधन, चीन ने बताया अफगानिस्तान जीतने का 'सॉलिड प्लान'तालिबान और ड्रैगन में नापाक गठबंधन, चीन ने बताया अफगानिस्तान जीतने का 'सॉलिड प्लान'

    English summary
    The Taliban has accepted the death of famous Afghan comedian Khasha Zwan. Khasha Jawan's last video is going viral, in which Taliban men are slapping her.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X