• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्‍लू व्‍हेल के बाद एक और 'डेथ गेम' से हड़कंप, टीचर का मर्डर कर छात्र ने ली सेल्फी, फिर सुसाइड

|

मास्‍को। रूस की राजधानी मास्‍को में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक छात्र ने पहले तो गलाा रेत कर अपने टीचर की हत्‍या कर दी और फिर शव के साथ सेल्‍फी लेकर खुद को मौत के घाट उतार दिया। उसने सुसाइड करने के लिए इलेक्‍ट्रिक शॉक लिया। खुदकुशी से पहले उसने सेल्‍फी को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी किया। तस्‍वीर देखने पर साफ पता चल रहा है कि छात्र के पीछे उसके टीचर की लाश पड़ी हुई है। इस मामले में जो सबसे अलग बात है वो ये कि इसमें साइलेंट हिल कम्यूप्‍टर गेम केवाल्टर सुलिवन का नाम सामने आ रहा है।

ब्‍लू व्‍हेल के बाद एक और 'डेथ गेम' से हड़कंप, टीचर का मर्डर कर छात्र ने ली सेल्फी, फिर सुसाइड

आपको बता दें कि केवाल्टर सुलिवन भी ब्‍लू व्‍हेल की तरह एक ऑनलाइन गेम है जिसमें अलग-अलग लेबल पर अलग-अलग टास्‍क करना होता है। अंत में गेम खेलने वाले को खुदकुशी करनी पड़ती है। जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम एंड्री एमिलीनिकोव (19) था। पुलिस के मुतबिक एंड्री चाकू लेकर स्‍कूल गया था। ब्रेक टाइम में वो चुपके से टीचर सर्गेई डैनिलोव के पास आया और गला रेत दिया। पुलिस ने बताया कि एंड्री ने सर्गेई की डेड बॉडी के साथ सेल्‍फी ली। सुसाइड करने से पहले अपने अकाउंट से सेल्‍फी के साथ नवंबर डूम नाम का एक गाना भी पोस्ट किया था।

टीचर से विवाद की भी बात आ रही है सामने

एंड्री के दोस्तों ने बताया कि कुछ पहले ही किसी बात को लेकर सर्गेई डैनिलोव और एंड्री में बहस हो गई थी। जिसके बाद सर्गेई ने उसे कॉलेज से निकालने की धमकी दी थी। वहीं एंड्री ने भी अपने टीचर को जान से मारने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि एंड्री ने अपनी टीचर की हत्या का प्लान पहले से ही बना रखा था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Read Also- पति फौज में था और पत्‍नी के चल रहे थे 60 मर्दों से अवैध संबंध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A student slit his teacher's throat, took a selfie with the body and then killed himself with a circular saw in Russia amid fears it was part of an online death game.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X