India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिका: कैलिफोर्निया की राजधानी में शूटआउट, 6 लोगों की मौत, 9 घायल

|
Google Oneindia News

सैक्रामेंटों, 03 अप्रैल: अमेरिका के कैलिफोर्निया स्टेट से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां की राजधानी सैक्रामेंटों का भीड़-भाड़ वाला इलाका अचानक गोलियों की आवाजों से दहल गया। शूटआउट में 6 लोगों की मौत की खबर मिल रही है, जबकि कम से कम 9 लोगों के घायल होने की सूचना है। न्यूज एजेंसी एएफपी ने सैक्रामेंटो पुलिस के हवाले से बताया कि कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी में कम से कम छह लोगों की जान गई है।

shootout in sacramento
फाइल फोटो
shootout in sacramento

कैलिफोर्निया की राजधानी सेक्रामेंटो में हुई इस अंधाधुंध फायरिंग की घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फायरिंग की चपेट में आने वाले 15 लोगों में से छह की मौत हो गई। पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है।

द वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के अनुसार घटना रविवार (स्थानीय समयानुसार) सुबह तड़के हुई है। सैक्रामेंटो पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि अधिकारियों ने कम से कम 15 गोलीबारी पीड़ितों का पता लगाया है, जिनमें छह मारे गए हैं। मीडिया आउटलेट ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो का हवाला दिया, जिसमें लोगों को सड़क पर भागते हुए दिखाया गया था, क्योंकि तेजी से गोलियों की आवाज सुनी जा सकती थी। वीडियो में घटनास्थल पर भेजी गई कई एंबुलेंस भी दिखाई दे रही हैं।

लखनऊ: पिस्टल की सफाई के दौरान गलती से दबा ट्रिगर, आंख को चीरती हुई पार हुई गोली, ज्वैलर की मौतलखनऊ: पिस्टल की सफाई के दौरान गलती से दबा ट्रिगर, आंख को चीरती हुई पार हुई गोली, ज्वैलर की मौत

हालांकि घटना को लेकर पुलिस ज्यादा कुछ नहीं बताया है। वहीं घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक दूसरे का गला दबा रहे है। लोगों के बीच मारपीट हो रही है। इतने में गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शूटआउट की घटना में फिलहाल किसी को पुलिस ने नहीं पकड़ा है।

Comments
English summary
shootout in californias capital sacramento in usa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X