• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

न्यूयॉर्क के सुपर मार्केट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क, 15 मई। अमेरिका के न्यूयॉर्क में बफैलो सुपरमार्केट में गोलीबारी की खबर सामने आई है। इस गोलीबारी में 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। रिपोर्ट के अनूसार कुछ अज्ञात लोगों सुपरमार्केट में अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है। एफबीआई इस गोलीबारी की घटना की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि नस्लीय हमला है, हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि गोलीबारी किसने की है। पुलिस ने गोलीबारी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गनमैन ने इस गोलाबारी को लाइव स्ट्रीम किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें- इमरान खान का दावा मेरी हत्या की साजिश रची गई, पर्दाफाश के लिए मैंने एक वीडियो बना रखा हैइसे भी पढ़ें- इमरान खान का दावा मेरी हत्या की साजिश रची गई, पर्दाफाश के लिए मैंने एक वीडियो बना रखा है

shooting

बफैलो पुलिस ने बताया कि इस शूटिंग में कई लोगों की मौत हुई है। गोलीबारी करने वाले को हिरासत में ले लिया गया, यहां से गुजरने वाले बाइकसवार और कार सवारों से गुजारिश की गई है कि वह इस इलाके से ना गुजरें। घटना में मारे गए लोगों के प्रति दुख जाहिर करते हुए एरिक काउंटी शेरिफ ऑफिस ने संवेदना जाहिर की है। न्यूयॉर्क के गवर्नर कैथी होचुल ने कहा कि मेरी इस पूरी घटना पर नजर है और इसकी पूरी अपडेट ले रही हूं। मैं इस ऑपरेशन को करीब से देक रही हूं। हमने स्थानीय अधिकारियों को मदद पहुंचाई है, अगर आप बफैलो में हैं तो इस इलाके की ओर ना जाएं, स्थानीय प्रशासन के निर्देशों का पालन करें।

Comments
English summary
Shooting in Buffalo Super Market New York several lost life FBI investigating.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X