• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका के वर्जीनिया में हाई स्कूल में शूटिंग, एक छात्र घायल, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, 21 सितंबर। अमेरिका के वर्जीनिया शहर में स्थित हाई स्कूल में शूटिंग की खबर सामने आई है। इस शूटिंग में 17 साल का एक लड़का घायल हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शूटिंग के बाद मौके से फरार हो गया था लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूपोर्ट पुलिस विभाग ने इस शूटिंग को लेकर बयान जारी किया है जिसमे कहा गया है कि एक व्यक्ति जोकि नाबालिग है उसे गिरफ्तार किया गया है, वह पुलिस की हिरासत में ह। यह फायरिंग हेरिटेज हाई स्कूल में हुई है।

shooting

पुलिस ने बताया कि 17 साल के एक लड़के और 17 साल की एक लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों को गोली लगी है लेकिन फिलहाल दोनों की जान को कोई खतरा नहीं है और उनका इलाज चल रहा है। गौर करने वाली बात है कि लंबे समय तक कोरोना की वजह से तमाम स्कूल ऑनलाइन चल रहे थे लेकिन कोरोना से राहत के बाद स्कूल खुल गए हैं। सोमवार को स्कूल में हुई इस घटना के बाद छात्रों को क्लास से बाहर टेनिस कोर्ट में लाया गया जहां अभिभावकों से कहा गया कि वह अपने बच्चों को ले जाएं।

इसे भी पढ़ें- अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के उपाध्यक्ष बोले, नरेंद्र गिरी मौत की CBI जांच होइसे भी पढ़ें- अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के उपाध्यक्ष बोले, नरेंद्र गिरी मौत की CBI जांच हो

जिस संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है वह गोलीबारी में पीड़ित है। पुलिस ने कहा कि हमने संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और स्कूल में अब कोई भी संदिग्ध शूटर नहीं है। बता दें कि इससे पहले 2018 में फ्लोरिडा के हाई स्कूल में गोलीबार की घटना सामने आई थी, जिसमे 17 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद हेरिटेज स्कूल से सुबह 11.38 बजे शूटिंग की शिकायत की कॉल आई। घटना के बाद स्कूल में मेंटल हेल्थ काउंसलर को बुलाया गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि स्कूल के भीतर हथियार कैसे पहुंचा। स्कूल के सुप्रिटेंडेंट जॉर्ज पार्कर ने बताया कि हम अक्सर डॉग स्क्वॉड और मेटल डिटेक्टर की मदद से सुरक्षा की जांच करते हैं।

English summary
shooting at high school in USA one suspect arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X