SHOCKING: अनलिमिटेड शराब, ड्रग्स और सेक्स का ऑफर दे रही थी कंपनी, YouTube ने वीडियो किया बैन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यू ट्यूब ने कोलंबिया की एक ट्रेवल कंपनी के आपत्तिजनक वीडियो को बैन कर लिया है। इस वीडियो में लोगों से कोलंबिया के एक प्राईवेट आईलैंड पर आने के लिए लोगों को न्योता दिया गया था। वीडियो में दावा किया था कि इस आईलैंड आने वाले लोगों को असीमित शराब, ड्रग्स और आईलैंड पर मौजूद लड़कियों के साथ असीमित सेक्स की सुविधा दी जाएगी। इस वीडियो ने रिलीज के होने के बाद से खासा बवाल खड़ा कर दिया था।

सेक्स आईलैंड

सेक्स आईलैंड

इस वीडियो को गुड गर्ल कंपनी ने जारी किया था। वीडियो में जिस आईलैंड पर आने की बात की जा रही था वो कोलंबिया में है। यह एक प्राईवेट आईलैंड है जिसे कपंनी ने अपने वीडियो में सेक्स आईलैंड का नाम दिया है। वीडियों में बताया सिर्फ 30 लोग ही इस आईलैंड पर आ सकते है। 'पहले आओ पहले पाओ' के मुताबिक जो 30 लोग सबसे पहले यहां आने के लिए हामी भरेंगे उन्हें यहां आने का मौका मिलेगा।

30 लोगों के लिए 60 लड़कियां

30 लोगों के लिए 60 लड़कियां

वीडियो में कंपनी ने बताया कि यहां आने वाले सभी लोगों को कंपनी के आदमी एयरपोर्ट से ही पिक कर लेंगे और फिर उन्हें क्रूज के जरिए आईलैंड तक लाया जाएगा। यह टूर तीन दिन का होगा जिस दौरान उन्हें फ्री में असीमित शराब और ड्रग्स दिया जाएगा। साथ ही इन 30 लोगों के लिए आईलैंड पर 60 लड़किया भी होंगी जिनके साथ असीमित सेक्स करने की छूट होगी। वीडियो के दौरान एक लड़की सेक्स आईलैंड लिखा हुआ टीशर्ट भी पहनकर आती है।

वीडियो से हुआ बवाल

वीडियो से हुआ बवाल

यू ट्यूब पर वीडियो जारी होते ही यह वायरल हो गया। इस विडियो में दिख रहा था कि कैसे टू-पीस बिकीनी में लड़कियां अपने मेहमान का पूरा ख्याल रख रही थीं। इस वीडियो को लेकर दुनिया भर में नाराजगी जताई। यू ट्यूब ने भी इस वीडियो को आपत्तिजनक मानते हुए रविवार को बैन कर दिया।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में पुलिस बूथ के अंदर विक्षिप्त महिला से रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The video claimed that people coming to this island will be given unlimited alcohol, drugs and unlimited sex with girls on the island. This video has raised a lot of organisms since the release.
Please Wait while comments are loading...