• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

श्रीलंका ब्‍लास्‍ट: कर्फ्यू हटने पर MEA ने भारतियों के लिए जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर

|

कोलंबो। ईस्टर धमाके के बाद से श्रीलंका में लगाया गया कर्फ्यू हटा दिया गया है। विदेश मंत्रालय ने श्रीलंका जाने वाले भारतीयों के लिए एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा गया है कि श्रीलंका में कानून व्यवस्था पटरी पर लौट रही है। सोशल मीडिया पर पाबंदी खत्म कर दी गई है।

श्रीलंका ब्‍लास्‍ट: कर्फ्यू हटने पर MEA ने भारतियों के लिए जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर

श्रीलंका जाने वाले भारतीय सतर्क व सावधान रहें। साथ ही कहा गया है कि जरूरत पड़ने पर भारतीय नागरिक श्रीलंका के कैंडी में भारत के उच्चायोग और जाफना व हम्बनटोटा में वाणिज्य दूतावास से किसी भी समय मदद मांग सकते हैं।

कोलंबो में भारतीय उच्चायोग में हेल्पलाइन नंबर +94-772234176, +94-777902082, +94-112422788 और +94-112422789 पर संपर्क किया जा सकता है। आपको बता दें कि श्रीलंका की राजधानी कोलंबो और पूर्वी शहर बट्टीकालोआ में ईस्‍टर के दिन आत्मघाती हमलावरों ने होटल और चर्च को निशाना बनाया था।

इन धमाकों में लगभग 300 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग 200 लोग जख्‍मी हुए थे। इन धमाकों में मरने वालों में अधिकतर लोग श्रीलंकाई नागरिक थे, हालाँकि कई विदेशी नागरिकों की भी मौत हुई थी. कुल मिलाकर नौ धमाके हुए थे

Read Also- मोदी-2 सरकार में नीतीश कुमार चाहते हैं अपने 2 मंत्री, इस सांसद का नाम है सबसे आगेRead Also- मोदी-2 सरकार में नीतीश कुमार चाहते हैं अपने 2 मंत्री, इस सांसद का नाम है सबसे आगे

English summary
Security situation in Sri Lanka is gradually returning to normal with the lifting of curfew .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X