India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

नेपाल में भारतीय दूतावास के गार्ड ने की आत्महत्या, काफी दिनों से डिप्रेशन में था

|
Google Oneindia News

काठमांडू, 4 जुलाई : नेपाल के काठमांड में भारतीय दूतावास में (Security guard commits suicide inside Indian Embassy) काम करने वाले सुरक्षा गार्ड ने परिसर के अंदर आत्महत्या कर ली। मिशन ने इस घटना की पुष्टि की है। दूतावास के एक अधिकारी ने बताया कि, सुसाइड करने वाला गार्ड उत्तराखंड का रहने वाला था और उसने रविवार रात ड्युटी के दौरान खुद को गोली मार ली। अधिकारी ने आगे बताया कि, इस घटना का खुलासा सोमवार को हुआ और इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नेपाल पुलिस को सूचित कर दिया गया।

 photo

सुरक्षा गार्ड डिप्रेशन में चल रहा था
जानकारी के मुताबिक, मृतक सुरक्षा गार्ड डिप्रेशन में चल रहा था। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इससे पहले जनवरी 2005 में भारतीय दूतावास परिसर में अचानक गोलीबारी की गई थी। उस घटना में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के दो गार्ड मारे गए थे और एक अन्य घायल हो गया था।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया
काठमांडु पोस्ट के मुताबिक दूतावास के अधिकारियों की सूचना के बाद नेपाल पुलिस की एक टीम सोमवार को दूतावास पहुंची। अधिकारियों ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम (postmortem) के लिए त्रिभुवन यूनिवर्सिटी टीचिंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इस मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें : भारत-UAE के डिप्लोमेटिक संबंध के 50 साल पूरे, स्पेशल स्मारक टिकट जारी, कितनी अहम है ये दोस्ती?ये भी पढ़ें : भारत-UAE के डिप्लोमेटिक संबंध के 50 साल पूरे, स्पेशल स्मारक टिकट जारी, कितनी अहम है ये दोस्ती?

Comments
English summary
A security guard serving in the Indian Embassy in Kathmandu committed suicide inside the premises, the mission has confirmed.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X