स्कूल टीचर ने अपने घर में नाबालिग छात्रा के साथ बनाए शारीरिक संबंध, 5 साल की जेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। स्कूल में छात्राओं की झूठी तारीफें करके उन्हें अपने जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने वाले स्कूल टीचर को पांच साल जेल की सजा सुनाई गई है। आरोपी टीचर को 15 साल की एक लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दोषी पाया गया।

Teacher

मामला इंग्लैड के येओविल का है। सिंगर जायन मलिक की तरह दिखने वाला 24 वर्षीय टीचर हामिद भट्टी येओविल सोमेरसेट स्थित एक स्कूल में पढ़ाता था। स्कूल में एक लड़की ने उसकी तारीफ की तो वह उसके साथ फ्लर्ट करने लगा।

पढ़ें: सगे भाई ने बहन के साथ किया रेप, गर्भपात के लिए टॉर्चर

लड़की की मां ने बरामद किया था अश्लील नोट

साल 2014 में स्कूल में ही एक टीचर ने हामिद और छात्रा को किस करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। हालांकि तब मामला दब गया। लेकिन मामला तब सामने आया जब लड़की की मां ने उसके बैग से एक नोट बरामद किया जिसमें टीचर ने शारीरिक संबंधों को लेकर अश्लील बातें लिखी गई थीं।

पढ़ें: चलती कैब में ड्राइवर ने फाड़े महिला के कपड़े, खींची अश्लील तस्वीरें

लड़की ने कोर्ट को बताया सच

मामला कोर्ट में पहुंचा तो आरोपी टीचर ने अपने बचाव में कहा कि लड़की उससे प्रेम करती थी और उसने उसके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था। लड़की ने पुलिस को बताया कि उन दोनों के बीच कम से कम 14 बार शारीरिक संबंध बने हैं।

पढ़ें: प्राइवेट पार्ट में छुपा रखे थे 2.9 करोड़ रुपये, एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार

कोर्ट ने आरोपी को लगाई फटकार

कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद टीचर को नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दोषी ठहराया और पांच साल जेल की सजा सुनाई। उस पर सेक्सुअल एक्टिविटी के दो आरोप साबित हुए। फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा, 'लंबे समय तक तुमने उस लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए जिसकी उम्र सहमति की सीमा से कम है। नाबालिग लड़की के भावनाओं का फायदा उठाकर तुमने अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति की। जिस वक्त तुम्हें बच्चों को सही रास्ता दिखाना चाहिए था, उस समय तुम खुद एक मासूम का उत्पीड़न कर रहे थे।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
school teacher sexually abused a minor student for 14 times jailed for 5 years
Please Wait while comments are loading...