• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Russia: उड़ते प्लेन में भारी पड़ी अय्याशी, पायलट का सेक्स टेप लीक, गई नौकरी

|
Google Oneindia News

मास्को, 26 मई। रूस में सेक्स टेप का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल यहां के पायलट को उड़ते विमान में अपनी महिला कैडेट मित्र के साथ अय्याशी करना महंगा साबित हो गया और दोनों को इसके चलते अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

 28 वर्षीय पायलट ने 21 साल की कैडेट को किया Kiss

28 वर्षीय पायलट ने 21 साल की कैडेट को किया Kiss

दरअसल यह मामला रूस के सासोवो फ्लाइट स्कूल का है, जहां एक 28 वर्षीय पायलट ने अपनी 21 साल की कैडेट के साथ कॉकपिट में सेक्स किया और इसका टेप भी बनाया वो भीकॉकपिट के कैमरे से ही लेकिन ये टेप ऑनलाइन लीक हो गया, जिसकी वजह से दोनों के कारनामे दुनिया के सामने आ गए और दंडस्वरूप दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया।

20 साल छोटी पाक चित्रकार मुशाल हुसैन से यासीन मलिक ने की है शादी, जो कश्मीर को बताती है PAK का हिस्सा20 साल छोटी पाक चित्रकार मुशाल हुसैन से यासीन मलिक ने की है शादी, जो कश्मीर को बताती है PAK का हिस्सा

जहाज को ऑटो पायलट मोड पर कर दिया

जहाज को ऑटो पायलट मोड पर कर दिया

सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये हैं कि जब दोनों आपस नें एक-दूसरे के साथ बिजी थे तो उन्होंने हवाई जहाज को ऑटो पायलट मोड पर कर दिया था, जिसके कारण विमान रायजान क्षेत्र में करीब एक घंटे तक ऑटो पायलट मोड में उड़ता रहा। सोसोवो फ्लाइट स्कूल ने दोनों ने को इस लापरवाही के लिए कड़ी फटकार भी लगाई है। मालूम हो कि पायलट ने ये सेक्स टेप Cessna 172 Flight में बनाए थे।

महिलाओं के स्तन खोलते हैं बहुत सारे राज, जानिए कैसे?महिलाओं के स्तन खोलते हैं बहुत सारे राज, जानिए कैसे?

 एक-दूसरे को किस और हग ही किया...

एक-दूसरे को किस और हग ही किया...

जानकारी के मुताबिक महिला कैडेट ने कहा है कि 'पायलट उससे कई बार विमान में सेक्स की डिमांड कर चुका था लेकिन वो इस बात के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि पायलट पहले से शादीशुदा है। लेकिन जब उसने कहा कि वो इसके बदले एक्स्ट्रा ट्यूशन देगा तो मैं तैयार हो गई और फिर हमने फ्लाइट में कुछ खास पल बिताए, हालांकि उन्होंने कहा कि हमने आपस में केवल एक-दूसरे को किस और हग ही किया था, इसके ज्यादा की गुंजाइश विमान में नहीं थी।'

एक साथी कैडेट से झगड़ा हो गया...

एक साथी कैडेट से झगड़ा हो गया...

लेकिन ये सबकुछ केवल एक बार हुआ है, उसने ये भी कहा कि कैडेट का उसके एक साथी कैडेट से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने बदला लेने के लिए वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर दिया और ये सब कुछ उसी वजह से हो रहा है।

'हमने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया'

महिला कैडेट ने कहा कि पायलट वैसे काफी अच्छा है लेकिन ये जो कुछ भी हुआ है उसका मुझे अफसोस है क्योंकि इससे हमारा करियर प्रभावित हो रहा है, जो कि नहीं होना चाहिए था, हमने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और ना ही किसी को परेशान किया। फिलहाल आपको बता दें कि दोनों को सेक्स टेप इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग जमकर दोनों को कोस भी रहे हैं।

Comments
English summary
Russian Pilot got intimate with female cadet in flying plane, tape leaked, job lost, Read details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X