देखिए तस्‍वीरें: बिना ब्रा पहने ऑफिस पहुंच गई यह लड़की, मिली ऐसी कड़ी सजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

यॉर्कशायर। एक थीम बार में काम करने वाली महिला कर्मचारी को नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्‍योंकि वो अपने शिफ्ट के दौरान ब्रा पहनकर नहीं आई थी। महिला का नाम केट हन्‍ना (22) है और उसने फेसबुक पर इस पूरे मामले को उजागर किया है। इतना ही नहीं केट ने फेसबुक पर वो फोटो भी डाली है जिसे लेकर उसे नौकरी से निकाला गया। केट ने फेसबुक पर फोटो डालकर पूछा है कि इस ड्रेस में क्‍या अजीब था जो मुझे नौकरी से निकाल दिया गया।

घर जाकर केट ने ली सेल्‍फी

घर जाकर केट ने ली सेल्‍फी

यॉर्कशायर स्थित थीम बार 'बर्ड एंड बीयर' में काम करने वाली केट लोगों को ड्रिक परोसती हैं। बियर परोसने के दौरान ही बार के मैनेजमेंट ने उनसे घर जाने को कहा। मैनेजमेंट स्‍टॉफ से काफी बहस के बाद केट घर चली आईं। घर आने के बाद उन्‍होंने ग्रे टी शर्ट में एक सेल्‍फी ली और फेसबुक पर पोस्‍ट किया।

साबित करना चाहती थी कि कुछ भी गलत नहीं था

साबित करना चाहती थी कि कुछ भी गलत नहीं था

केट ने फोटो फेसबुक पर इसलिए पोस्‍ट किया क्‍योंकि वो यह साबित करना चाहती थीं कि उस ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं था। अपने उस सेल्‍फी के साथ केट ने बड़ा ही बोल्‍ड कैप्‍शन लिखा। कैट ने लिखा '' ब्रा न पहनने के चलते मुझे नौकरी से निकाल दिया गया। क्‍या इस ड्रेस में ऐसा कुछ है जिसके चलते ऐसा (नौकरी से निकालना) हो सकता है।''

ग्राहकों के सामने भद्दे कमेंट

ग्राहकों के सामने भद्दे कमेंट

केट ने लिखा कि मैनेजमेंट स्‍टाफ ने उसके साथ ग्राहकों के सामने ही बदसलूकी शुरु कर दी। उन लोगों ने सबके सामने कहा कि अगर ब्रा नहीं पहनना है तो कल से काम पर आने की जरूरत नहीं है। केट ने लिखा कि मैं काफी शर्मिंदा थी और मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कोई मेरा यौन उत्‍पीड़न कर रहा हो।

बार ने बंद कर दिया फेसबुक कमेंट बॉक्‍स

बार ने बंद कर दिया फेसबुक कमेंट बॉक्‍स

केट के साथ हुए इस बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया में खासा प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गईं। केट का फेसबुक पोस्‍ट वायरल हो गया जिसके बाद बर्ड एंड बीयर को फेसबुक पर अपना कमेंट बॉक्‍स बंद करना पड़ा। लोग फेसबुक पर बार की रेटिंग खराब कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This time, a restaurant worker has claimed she was fired for refusing to wear a bra on her shift.
Please Wait while comments are loading...