• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्वीन एलिजाबेथ II को रात बितानी पड़ी अस्पताल में, उत्तरी आयरलैंड का दौरा रद्द

|
Google Oneindia News

लंदन, 22 अक्टूबर। क्वीन एलिजाबेथ II की बीती रात तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल में क्वीन एलिजाबेथ के कुछ टेस्ट किए गए और उन्हें एक रात अस्पताल में ही गुजारनी पड़ी। तबीयत खराब होने की वजह से क्वीन एलिजाबेथ को अपना उत्तरी आयरलैंड का दौरा रद्द करना पड़ा जो इसी हफ्ते प्रस्तावित था। मेडिकल सुझाव के बाद क्वीन एलिजाबेथ कुछ दिन आराम करेंगी। बकिंघम पैलेस की ओर से कहा गया कि क्वीन एलिजाबेथ को बुधवार को दोपहर में अस्पताल में प्राथमिक जांच के लिए भर्ती कराया गया था।

queen

इसे भी पढ़ें- बूस्टर डोज कर सकता है इंतजार, पहले भारतीय वयस्कों को फुली वैक्सीनेट करना जरूरी: वीके पॉल इसे भी पढ़ें- बूस्टर डोज कर सकता है इंतजार, पहले भारतीय वयस्कों को फुली वैक्सीनेट करना जरूरी: वीके पॉल

ब्रिटेन की स्थानीय मीडिया ने कहा कि क्वीन एलिजाबेथ का पहले से अस्पताल जाने का कोई प्लान नहीं था। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि क्वीन कुछ देर के लिए अस्पताल में रहेंगी लेकिन उन्हें कुछ कारणवश अस्पताल में रात गुजारनी पड़ी। बता दें कि 1952 के बाद से लगातार अभी तक पैलेस की क्वीन के तौर पर एलिजाबेथ अपनी सेवा दे रही हैं। यह अभी तक का किसी भी क्वीन का सबसे लंबा कार्यकाल है।

English summary
Queen Elizabeth II spent night at hospital Northern Ireland visit cancel.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X