Pyeongchang Winter Olympics: दुनिया का सबसे हॉटेस्ट डेटिंग स्पॉट, 5 दिन में 1 लाख से ज्यादा कंडोम हुए यूज

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

प्योंगचांग। साउथ कोरिया इन दिनों दुनिया का सबसे हॉटेस्ट डेटिंग स्पॉट का अड्डा बना हुआ है, जहां विंटर ओलंपिक गेम्स चल रहे हैं। प्योंगचांग में -4 डिग्री वाले कड़ाके की ठंड में दुनिया के सैकड़ों एथलीट विंटर ओलंपिक गेम्स में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। प्योंगचांग में पिछले 5 दिन में 1 लाख से भी ज्यादा कंडोम बिक चुके हैं। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए एथलीट और समर्थक टिंडर एप से लेकर विजटिंग जर्नलिस्ट्स के साथ कड़ाके की ठंड में डेटिंग का लुत्फ ले रहे हैं।

साउथ कोरिया बना दुनिया का सबसे हॉटेस्ट डेटिंग स्पॉट

साउथ कोरिया में इस बार ठंड ने 20 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, इस बीच प्रति एथलीट करीब 38 कंडोम थमाए गए हैं। जिस कंडोम निर्माता कंपनी ने डॉनेट किए हैं, वो भी हैरान है व्यक्त करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें उम्मीद नहीं की थी एथलीट भी इन सभी का प्रयोग करेंगे। इतनी बड़ी मात्रा में कंडोम उपलब्ध करवाने के बाद भी, लगभग एक टीम से एक एथलीट ने कंडोम की क्वालिटी पर सवाल खड़े किए हैं।

प्योंगचांग में 9 फरवरी को विंटर ओलंपिक गेम्स शुरू होने के बाद से ही पूरा शहर एक डेटिंग स्पॉट के रूप में बदल चुका है। साल के फरवरी का महीना है, इसलिए देश-विदेश से आए विंटर ओलंपिक गेम्स के समर्थन ही नहीं, बल्कि एथलीट्स भी जमकर डेटिंग कर रहे हैं। प्योंगचांग के जिस गांव में विंटर ओलंपिक गेम्स का आयोजन हो रहा है, वहां एथलीट्स को डेटिंग का अपग्रेड वर्जन एप उपलब्ध करवाया गया है, ताकि उन्हें एक्सेस करने में ज्यादा दिक्कत ना हो।

अमेरिकी स्नोबोर्डिंग एथलीट जेमी एंडरसन ने कहा कि उन्हें 2014 में सोची ओलंपिक के दौरान टिंडर एप को डिलीट करना पड़ा, क्योंकि वो इससे डिस्टर्ब हो रही थी। एंडरसन ने आगे कहा कि उन्होंने उस दौरान गोल्ड जीता था और एक बार फिर प्योंगचांग में यह पदक अपने नाम करेगी।

इससे पहले 2016 रियो ओलंपिक गेम्स में भी एथलीट्स को रिकॉर्ड तोड़ 4,50,00 कंडोम दिए गए थे। साउथ कोरिया में पहली बार 1988 में सियोल ओलंपिक गेम्स में एथलीट को कंडोम उपलब्ध करवाए गए थे। इस बार प्योंगचांग में हो रहे हैं विंटर ओलंपिक गेम्स में एथलीट्स को 1,10,000 कंडोम दिए जा चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pyeongchang Winter Olympics: Hottest dating spot on the planet, 110,000 condoms used by athletes

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.