लेस्बियन बेटी को 'सबक सिखाने के लिए' बाप ने किया रेप, कोर्ट ने 21 साल के लिए भेजा जेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए एक शख्स ने अपनी लेस्बियन बेटी से इसलिए रेप किया ताकि उसे अहसास करा सके कि पुरुषों के साथ संबंध बनाना ज्यादा अच्छा है। घटना इंग्लैंड के वारविकशायर की है। 54 वर्षीय आरोपी ने अपनी 16 साल की बच्ची से तब दरिंदगी की जब उसने पिता को अपने लेस्बियन होने की जानकारी दी थी।

बेटी ने कही थी पिता से ये बात

बेटी ने कही थी पिता से ये बात

पीड़ित लड़की लगातार मानसिक तनाव झेलने के बाद पिता से अपने लेस्बियन होने का खुलासा किया था और कहा था कि वह अपनी पहचान के लिए लड़ रही है। बेटी की बात सुनकर उसके पिता को गुस्सा आया और उसने उससे रेप किया ताकि उसे यह पता चल सके कि पुरुषों के साथ संबंध बनाना समलैंगिक संबंधों से बेहतर है। READ ALSO: PM मोदी के कार्यक्रम में उतरवाया गया मुस्लिम महिला का हिजाब!

दो अन्य बेटियों का भी किया उत्पीड़न

दो अन्य बेटियों का भी किया उत्पीड़न

वारविक क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी ने करीब दो दशक तक अपनी दो अन्य बेटियों का भी यौन उत्पीड़न किया है। मामले की सुनवाई करते हुए जज ने कहा, '16 साल की लड़की को यह महसूस हुआ कि वह समलैंगिक है और अपनी पहचान के लिए लड़ रही है, जैसा कि बड़ी संख्या में लोगों के साथ उस उम्र में होता है, उसने तुम्हें ये बताने का फैसला लिया था।' READ ALSO: मासूम बेटी के सामने महिला ने हथौड़े से किया पति का कत्ल

जज ने कहा- बेटी के साथ ज्यादती करके ठीक नहीं किया

जज ने कहा- बेटी के साथ ज्यादती करके ठीक नहीं किया

जज ने आगे कहा, 'तुमने बेटी के सामने जिस तरह का व्यवहार किया और उससे जिस तरह दरिंदगी की, रेप किया ताकि तुम उसे मर्दाना संबंध का अहसास करा सको, यह बेहद गिरी हुई हरकत है। तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।' जज ने कहा कि आरोपी ने न सिर्फ बेटी के साथ ज्यादती की है बल्कि उसका उत्पीड़न किया है। READ ALSO: दो लड़कियों के बीच हुआ इश्क, एक ने WhatsApp पर शेयर कर दीं न्यूड तस्वीरें

आरोपी को 21 साल जेल की सजा

आरोपी को 21 साल जेल की सजा

बच्चों के खिलाफ हिंसा की रोकथाम के लिए बनाए गए NSPCC के प्रवक्ता ने लड़की की हिम्मत की तारीफ की और कहा कि यह साहसिक कदम है कि उसने आगे आकर इसका विरोध किया और आवाज उठाई। आरोपी शख्स को रेप के तीन मामलों में दोषी ठहराया गया और उसे 21 साल जेल की सजा सुनाई गई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Psycho Man rapes his daughter after knowing she is a lesbian.
Please Wait while comments are loading...