• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी हैं बाईसेक्शुअल? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाया बवाल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 4 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद ज्यादातर वक्त अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में ही बिताती हैं। जिस वजह से निक और उनके परिवार की भारत में जमकर चर्चा होती है। अब उनकी जेठानी सोफी टर्नर को लेकर एक नई अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ी है। साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बाईसेक्शुअल हैं। हैरानी की बात ये है कि उनकी एक बेटी भी है।

    क्या प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी हैं बाईसेक्शुअल? इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाया बवाल
    इंस्टा पर डाली स्टोरी

    इंस्टा पर डाली स्टोरी

    दरअसल निक के भाई जो जोनस ने काफी पहले सोफी टर्नर से शादी की थी, जो हॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उन्होंने प्राइड मंथ के सेलिब्रेशन में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी। जिसमें उन्होंने लिखा कि टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं। इसमें कई स्टिकर दिख रहे हैं, जिसमें लिखा है कि हटो मैं गे हूं, गर्व से, गे प्राइड। इसके अलावा स्टोरी में बाईसेक्शुअल कम्यूनिटी से जुड़ी कई चीजें हैं।

    क्या है प्राइड मंथ?

    क्या है प्राइड मंथ?

    आपको बता दें कि LGBTQ समुदाय यानी समलैंगिक लोग जून महीने को प्राइड मंथ के रूप में मनाते हैं। ऐसे में सोफी की पोस्ट देख सब हैरान रह गए। उनकी पोस्ट के बाद ज्यादातर लोगों का ये मानना है कि वो बाईसेक्शुअल हैं। वैसे उनकी इस पोस्ट पर भी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक ओर उनके सामान्य फैन्स को ये थोड़ा बुरा लग रहा, जबकि गे लोग काफी खुश हैं। एक बाईसेक्शुअल शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमें उनकी पोस्ट देखकर खुशी हुई। साथ ही इस बात का एहसास हुआ कि बड़े लोग भी हमारा साथ दे रहे हैं।

    पहले भी कही थी ये बात

    पहले भी कही थी ये बात

    वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब सोफी ने जेंडर के मुद्दे पर अपनी बात रखी हो। इससे पहले 2019 के एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मैंने पूरी जिंदगी अकेले रहने के लिए खुद को पूरी तरह तैयार कर लिया है। मुझे लगता है कि एक बार आपको सही इंसान मिल जाता है तो आपको पता चल जाता है। सोफी के मुताबिक वो कई लड़कों-लड़कियों से मिल चुकी हैं, क्योंकि वो एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं। वो आत्मा से प्यार करती हैं, जेंडर से नहीं।

    BJP का इल्‍जाम- प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को लगाया गया आउट ऑफ टर्न वैक्सीन, एक्ट्रेस ने कही ये बातBJP का इल्‍जाम- प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को लगाया गया आउट ऑफ टर्न वैक्सीन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

    English summary
    priyanka chopra sister in law Sophie Turner instagram story
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X