• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्यों वायरल हो रही है बाढ़ में फंसी गर्भवती दुल्‍हन की 'किस' वाली तस्वीर?

|

न्‍यू साउथ वेल्‍स। कहते हैं इश्क जो ना कराए वो कम ही है, उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है तो वहीं सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, ये कह पाना भी काफी मुश्किल है। अब आप सोच रहे होंगे कि इश्क और सोशल मीडिया का आपस में क्या लेना-देना,तो जनाब है बड़ा गहरा लेना-देना है। दरअसल इस वक्त एक खूबसूरत लेकिन गर्भवती दुल्हन की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें दुल्हन को उसका होने वाला पति 'किस' कर रहा है और ये कपल चारों ओर बाढ़ के पानी से घिरा हुआ है।

केट और वायन की तस्वीर वायरल

केट और वायन की तस्वीर वायरल

ये तस्वीर न्‍यू साउथ वेल्‍स के निवासी केट फोदेरिंघम और वायन बेल की है, जो कि 20 मार्च को शादी करने जा रहे थे। केट और वायन इससे पहले लिव इन रिलेशन में थे और केट इन दिनों गर्भवती हैं। शादी के जोड़े में सजा ये कपल 20 तारीख को अपने घर के पास के चर्च में शादी करने के लिए जा ही रहा था कि दोनों अपने घर के बाहर ही बाढ़ के पानी में फंस गए। बाढ़ के पानी में खुद को घिरा देखकर केट-वायन ने बिना समय व्यर्थ किए ट्वीट करके मदद मांगी, जिससे समय पर ही उनके पास मदद पहुंच गई।

यह पढ़ें:इमरान हाशमी तो बदनाम हैं असली Kisser तो आमिर खान हैं

 एयरलिफ्ट कराकर केट-वयान को पहुंचाया गया चर्च

एयरलिफ्ट कराकर केट-वयान को पहुंचाया गया चर्च

जिस चर्च में दोनों की शादी होनी थी, वो उनके घर से मात्र 10 मिनट की दूरी पर था लेकिन बाढ़ के कारण वो उनके लिए मीलों दूर हो गया था। दोनों के ट्वीट के बाद उनकी मदद के लिए तत्‍काल प्रभाव से हेलीकॉप्‍टर कंपनी 'एफिनिटी' से एक हेलीकॉप्‍टर वहां पहुंचा और वो दुल्‍हन-दूल्‍हे और उनके पैरंट्स को एयरलिफ्ट कराकर शादी के स्‍थल तक ले गया। चर्च पहुंचने के बाद धूमधाम से केट और वायन की शादी हुई। केट ने बताया कि वो आज बहुत ज्यादा खुश हैं क्योंकि उन्हें उनका प्यार मिल गया।

हमने असंभव भी संभव कर दिखाया:केट

केट ने कहा कि आज तो उन्हें ऐसा लगा कि उनका सब-कुछ खत्म हो जाएगा लेकिन ऊपर वाले की कृपा और 'एफिनिटी' की वजह से आज वो और वयान दोनों सही सलामत हैं। एक पल के लिए तो विश्वास नहीं हुआ कि हमने असंभव भी संभव कर दिखाया। मालूम हो कि न्‍यू साउथ वेल्‍स में भारी बारिश ने इन दिनों कहर बरपाया है। खराब मौसम के कारण 18 हजार लोगों को घर छोड़कर जाना पड़ा है, यही नहीं सड़कें डूब गई हैं और काफी लोग बाढ़ के कारण बेघर हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'किस' वाली फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'किस' वाली फोटो

दोनों इस वक्त सोशल मीडिया की चर्चित हस्ती बन गए हैं। जब तक हेलीकॉप्‍टर दोनों के पास नहीं पहुंचा था, तब तक दोनों ने अपने उस वक्त का भरपूर फायदा उठाया, उन्हें अंदाजा नहीं था कि दोनों के 'किस' वाली तस्वीर इस तरह से वायरल हो जाएगी। फिलहाल लोग दोनों की काफी तारीफ कर रहे हैं और उनके आने वाले जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं साथ ही ऊपर वाले से कामना कर रहे हैं कि दोनों का आने वाला बच्चा सेहतमंद हो।

यह पढ़ें: बोले 83 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला -'कोरोना की वजह से बीवी को Kiss तक नहीं कर पाता'यह पढ़ें: बोले 83 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला -'कोरोना की वजह से बीवी को Kiss तक नहीं कर पाता'

English summary
Pregnant bride, who caught in New South Wales flood waters, gets flown to wedding by helicopter, a new photo of a couple kissing in the middle of a flooded road has taken social media by storm.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X