• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बर्लिन में एक और बच्चे से मिले पीएम मोदी, खेलने लगे उसके साथ यह खेल, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

बर्लिन, मई 04। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त यूरोप के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज पीएम मोदी के दौरे का दूसरा दिन है और पहले दिन की तरह आज भी उनके कई व्यस्त कार्यक्रम हैं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से पीएम मोदी इस दौरे पर बच्चों के लिए समय निकाल रहे हैं। जी हां, उनके दौरे के पहले दिन यानि कि सोमवार को देखा गया था कि वो बर्लिन पहुंचकर दो बच्चों से मिले थे। इसी तरह मंगलवार को भी जब प्रधानमंत्री मोदी बर्लिन से डेनमार्क के लिए रवाना हो रहे थे तो उन्होंने फिर से एक बच्चे से मुलाकात की।

Narendra Modi meet with a child
PM Narndra Modi Denmark Visit | Meete Frederiksen | Russia Ukraine War | वनइंडिया हिंदी

बच्चे के साथ खेले पीएम मोदी

दरअसल, पीएम मोदी जब डेनमार्क के लिए रवाना हो रहे थे तो उस वक्त एक बच्चा अपने परिजनों के साथ पीएम मोदी को विदाई देने के लिए आया था। पीएम मोदी की नजर इस बच्चे पर पढ़ गई तो प्रधानमंत्री खुद को रोक नही पाए और बच्चे के पास जा पहुंचे। पीएम मोदी ने उस बच्चे के साथ करीब 30 सेकेंड का समय बिताया। इस दौरान पीएम मोदी ने बच्चे के साथ एक खेल भी खेला, जिसे वीडियो देखने के बाद ही समझा जा सकता है। न्यूज एजेंसी एनएनआई ने इसका वीडियो शेयर किया है।

कल भी दो बच्चों से मिले थे पीएम मोदी

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी पीएम मोदी जब बर्लिन पहुंचे थे तो उन्होंने दो बच्चों से मुलाकात की थी। एक बच्चे के साथ पीएम ने गीत गुनगुनाया था तो वहीं एक बच्ची ने पीएम मोदी को पेटिंग गिफ्ट की थी। इन दोनों बच्चों से पीएम ने काफी देर तक बातचीत की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों बच्चों को ऑटोग्राफ भी दिया और अपना आशीर्वाद भी दिया।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के फ्रांस दौरे से ठीक पहले बहुत बड़ा झटका, पनडुब्बी प्रोजेक्ट से फ्रांसीसी कंपनी पीछे हटीये भी पढ़ें: पीएम मोदी के फ्रांस दौरे से ठीक पहले बहुत बड़ा झटका, पनडुब्बी प्रोजेक्ट से फ्रांसीसी कंपनी पीछे हटी

Comments
English summary
PM Narendra Modi shared a light moment with a child in Berlin, watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X