India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पीएम मोदी ने की काबुल गुरुद्वारे पर 'कायराना' आतंकी हमले की निंदा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 जून। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरुद्वारे पर हुए आतंकी हमले की भारत ने कड़ी निंदा की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिखों के धार्मिक स्थल पर हुए हमले को कायरता पूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि मैं इस बर्बर हमले की निंदा करता हूं।

PM Modi

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को एक सिख गुरुद्वारे के पास आतंकियों ने सीरियल ब्लास्ट किए। एक बाद एक कई धमाके हुए। ये आतंकी हमला काबुल के गुरुद्वारा कर्ते परवान के पास सड़क पर हुआ। हमले के तुरंत बाद भारत ने गुरुद्वारे में मौजूद लोगों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए आतंकी हमले की निंदा की थी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने हम इस पूरे घटनाक्रम पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण चिंता समुदाय के कल्याण के लिए है।

इसके बाद पीएम मोदी ने काबुल में आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा ट्वीट कर कहा ' काबुल में करता परवां गुरुद्वारा पर कायरतापूर्ण आतंकी हमले से स्तब्ध हूं। मैं इस बर्बर हमले की निंदा करता हूं, और भक्तों की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।'

50 की उम्र में BMC स्वीपर ने पहले प्रयास में 10th बोर्ड एग्जाम किया पास, पढ़ाई जारी रखने का सपना 50 की उम्र में BMC स्वीपर ने पहले प्रयास में 10th बोर्ड एग्जाम किया पास, पढ़ाई जारी रखने का सपना

चीन की स्थानीय समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से कहा, 'हमने स्थानीय समयानुसार सुबह करीब छह बजे कार्ते परवान इलाके में विस्फोट की आवाज सुनी। बताया जा रहा है कि सीरियल ब्लास्ट के दौरान चारों तरफ धुएं का गुबार फैल गया। पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। विस्फोट में बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने की आशंका है। हालांकि, धमाकों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Comments
English summary
PM Modi condemns cowardly incursion on Kabul Gurdwara in Afghanistan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X