• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहिद अफरीदी ने किया Tweet-'आज 44 का हुआ', लोगों ने पूछा-बड़े कब होगे मियां ?

|

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। सुनकर हैरानी हुई ना कि जन्मदिन के मौके पर कोई ट्रोल कैसे हो सकता है, तो सुनिए वजह खुद अफरीदी ही हैं। दरअसल पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर कहे जाने वाले अफरीदी ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए अपनी उम्र का जिक्र किया था, जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए।

अफरीदी का TWEET-सभी का धन्यवाद, 44 का हो गया आज!

अफरीदी का TWEET-सभी का धन्यवाद, 44 का हो गया आज!

मालूम हो अफरीदी ने ट्वीट किया था कि 'प्यारे जन्मदिन संदेशों के लिए सभी का धन्यवाद, 44 का हो गया आज! मेरा परिवार और मेरे प्रशंसक मेरी सबसे बड़ी संपत्ति हैं।' बस अफरीदी के इस ट्वीट पर लोग उन्हें हैप्पी बर्थडे कहना भूल गए और खिंचाई करने लगे। लोगों ने उनसे सवाल किया है-अरे मियां आखिर आप कब तक 44 रहोगे? तो किसी ने कहा कि अरे जनाब ये ही कह दो ना कि आज ही पैदा हुए हो। तो किसी ने लिखा कि 1996 में 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था। इसका मतलब आप पिछले 25 साल में 28 साल बढ़ गए??

यह पढ़ें: प्रीति नारायण की गुगली से चारों खाने चित्त हो गए थे शतकवीर अश्नीन, क्रिकेट ग्राउंड पर किया था प्रपोज

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक

केवल सोशल मीडिया यूजर्स ने ही बल्कि पाकिस्तान के पत्रकार दन्याल रसूल ने उनकी उम्र पर तंज कसते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि हमारे पास रिकॉर्ड में इनकी उम्र 41, ऑटोबायोग्राफी में 46 और अब हमारे पास 44 है।' कुल मिलाकर अफरीदी और उनकी उम्र के नंबर्स पर जमकर मजे लिए जा रहे हैं और लोग मजेदार मीम्स के साथ क्रिकेटर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

ऑटोबायोग्राफी 'गेम चेंजर' में लिखा 1975 लेकिन

ऑटोबायोग्राफी 'गेम चेंजर' में लिखा 1975 लेकिन

मालूम हो कि अफरीदी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'गेम चेंजर' में लिखा है कि वो साल 1975 पैदा हुए थे, इसका मतलब है कि अफरीदी की उम्र 46 साल है न कि 44, जैसाकि वह ट्वीट में बता रहे हैं। जबकि क्रिक इंफों में उनका जन्म वर्ष 1980 बताया गया है।

बुरे फंसे अफरीदी

बुरे फंसे अफरीदी

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अफरीदी की उम्र चर्चा का विषय बनी है। इससे पहले भारत के स्टार क्रिकेटर रह चुके गौतम गंभीर ने भी अफरीदी को उनकी उम्र के लिए आड़े हाथों लिया था। दरअसल पिछले साल शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर ट्वीट किया था , जिसमें उन्होंने लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) दौरे की बात कही थी। उनके इस ट्वीट पर पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने उनकी उम्र को लेकर उन पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग कभी दिमाग से बड़े नहीं होते हैं।

गौतम गंभीर ने भी लगाई थी अफरीदी की क्लास

गौतम गंभीर ने भी लगाई थी अफरीदी की क्लास

पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा था कि 'मुझे लगता है कि उनके (शाहिद अफरीदी) बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कभी बड़े नहीं होते। क्रिकेट खेलने के वक्त उनकी जितनी उम्र होती है वही उनकी बाद में भी रहती है। उनका दिमाग वक्त के साथ विकसित नहीं होता।'

यह पढ़ें: क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की है इस सुंदरी से शादी, जिसने लगाई थी लोगों की क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
What Is Pakistani star Cricketer Shahid Afridi S Real Age Cricketers Tweet Started A New Debate, here is tweets please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X