पाकिस्तान: मासूम जैनब का अपहरण करने से पहले उसके घर के आगे टहल रहा था सीरियल किलर, देखिए वीडियो

Posted By: Amit J
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कसूर शहर की घटना ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। आठ साल की मासूम लड़की से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और अब इस घटना ने पूरे पाकिस्तान में उबाल ला दिया है। सैकड़ों लोग सड़कों पर न्याय की मांग करते हुए दोषी को सजा देने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच पुलिस के हाथ एक अहम सूराग लगा है, जिसमें एक संदिग्ध को उस बच्ची का अपहरण करने से पहले उसी के घर के पास टहलते हुए देखा गया था।

4 जनवरी को जैनब के घर के पास टहल रहा था संदिग्ध

4 जनवरी को जैनब के घर के पास टहल रहा था संदिग्ध

नए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि आठ साल की मासूम जैनब अंसारी का अपहरण करने से पहले संदिग्ध उसके घर के निकट काफी टाइम तक टहलते हुए देखा गया है। पुलिस के हाथ लगे इस अहम सुराग में संदिग्ध 4 जनवरी को जैनब के घर के पास टहल रहा था। पुलिस ने इस केस में अन्य सबूत भी इकट्ठे कर दिए हैं।

एक साल में ऐसे ही 10 केस हो चुके हैं

एक साल में ऐसे ही 10 केस हो चुके हैं

सरकार के प्रवक्ता मलिक अहमद खान ने कहा कि गुरुवार को शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने संदिग्ध सीरियल किलर बताते हुए कहा है कि उसका स्कैच भी तैयार कर लिया है। पुलिस के मताबिक, जनवरी 2017 से लेकर एक ही प्रकार के करीब 10 केस देखने को मिले हैं। वहीं, बीबीसी की खबर के मुताबिक, जांचकर्ताओं को इनमें से जैनब समेत छह पीड़ितों के शव से एक ही डीएनए के निशान मिले हैं।

जेआईटी कर रही है जांच

पाकिस्तान में बढ़ते बवाल को देखते हुए सरकार ने जाचं कर रही जेआईटी ( Joint Investigations Team) के प्रमुख को भी बदल दिया है। पाकिस्तान सरकार ने अबु बकर खुदा बक्श को हटाकर मुल्तान प्रांत के पुलिस ऑफिसर मुहम्मद इद्रीश को जेआईटी की कमान सौंपी गई है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, जेआईटी के प्रमुख बनते ही कसूर शहर पहुंचे और पीड़िता के घर का दौरा किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan: Suspect roaming around the victim’s house in Kasur, watch video
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.