• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इमरान खान की अटकी जुबान,LIVE टीवी पर भूले भाषण, विपक्ष को कोसते कोसते खुद मजाक बने पाकिस्तानी पीएम

|

इस्लामाबाद: सरकार बचाने के लिए संघर्ष कर रहे इमरान खान इतने परेशान हो गये हैं कि वो कहना कुछ चाहते हैं और उनके मुंह से निकल कुछ और रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मानसिक तौर पर इतने परेशान हो चुके हैं कि जब वो पाकिस्तानी अवाम को संबोधित कर रहे थे तो वो अपना भाषण बीच में ही भूल गये, जिसके बाद पाकिस्तान में उनका वायरल खूब वायरल हो रहा है और लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

IMRAN KHAN

इमरान खान की अटकी जुबान

पाकिस्तान में हुए सीनेट चुनाव में पाकिस्तान के वित्त मंत्री और इमरान सरकार में नंबर तीन का ओहदा रखने वाले अब्दुल हफीज शेख चुनाव हार गये। किसी देश का वित्तमंत्री अगर चुनाव हार जाए तो इसे सीधे सरकार के खिलाफ फैसला माना जाता है लिहाजा अब्दुल हफीज के हारने से इमरान खान तिलमिला गये। विपक्षी पार्टियां उनसे इस्तीफा मांगने लगा और फिर देश की अवाम को संबोधित करने के लिए खुद इमरान खान सामने आए। लाइव भाषण के दौरान इमरान खान ने पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं को कोसना शुरू कर दिया और उसी दौरान उनकी जुबान अटक गई। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बोलते बोलते फंसने लगे। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भूल गये कि उन्हें अपने भाषण में आगे बोलना क्या है। इमरान खान ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि पाकिस्तान में विरक्ष ने लोकतंत्र का मजाक बनाकर रख दिया है और उन्होंने विपक्ष को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले एक भी विपक्षी नेताओं को वो बख्शने वाले नहीं हैं। हालांकि, शनिवार को इमरान खान पाकिस्तान की संसद में बहुमत साबित करेंगे।

मजाक बनाने वाला वीडियो

पाकिस्तानी अवाम को संबोधित करने के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री लगातार विपक्षी नेताओं को कोसते जा रहे थे लेकिन अचानक उनकी जुबान फंस गई और उनका जीभ अटकने लगा। उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया। इमरान खान को समझ ही नहीं आ रहा था कि आगे वो विपक्षी पार्टी यानि पीडीएम के नेताओं को क्या कहें। क्या कहकर कोसें। आखिर में इमरान खान कहते नजर आते हैं...पीडीएम के बड़े बड़े जो...जो भी हैं...। इमरान खान को समझ नहीं आ रहा था कि आगे वो क्या बोलें। किसी तरह उन्होंने अपनी बात संभाली और आगे बढ़े। लेकिन, सोशल मीडिया पर इमरान खान का ये वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है। लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि, अपने संबोधन में इमरान खान ने कहा कि वो शनिवार को संसद में विश्वासमत हासिल करेंगे।

हार के बाद इमरान की किरकिरी

इस पूरे मामले के पीछे हाल में हुए पाकिस्तान सीनेट के चुनाव में लगा वह झटका है जो इमरान खान की पार्टी पीटीआई को बहुचर्चित सीट इस्लामाबाद में लगा है। इस सीट पर पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के उम्मीदवार के तौर पर उतरे पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने इमरान सरकार में वित्त मंत्री अब्दुल हाफीज शेख को हराया है। इस्लामाबाद सीट को इमरान खान ने अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ रखा था और अब्दुल हाफीज के लिए खुद भी प्रचार करने पहुंचे थे। इमरान खान दावा करते थे कि इस्लामाबाद सीट पर उनके प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है और विपक्ष के लिए यहां पर कोई मौका नहीं है। अब यही दावा इमरान खान के लिए मुश्किल बन गया है।

भारत सरकार के अनुच्छेद 370 पर अमेरिका की मुहर, कश्मीर को कहा केन्द्र शासित प्रदेश, तिलमिलाया पाकिस्तान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan Prime Minister Imran Khan's tongue got caught cursing the opposition. After which his video is becoming fiercely viral.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X