पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची से हैवानियत, कई बार रेप के बाद की गई हत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हैवानियत की हदें पार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। 8 साल की मासूम बच्ची के साथ कई बार बलात्कार किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक बच्ची का 5 जनवरी को ट्यूशन जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था। घटना के चार दिन बाद बच्ची की शव कश्मीर चौक पर कूड़े के ढेर पर मिला। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने घटना के विरोध में कई इलाकों में प्रदर्शन किया।

8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

8 साल की बच्ची से कई बार रेप के बाद हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जगह-जगह प्रदर्शन किया। डीसी ऑफिस के बाहर भी लोगों ने प्रदर्शन किया, जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पथराव किया। हंगामा टालने के लिए पुलिस को हवा में फायरिंग भी करना पड़ा। इस हंगामे में दो पुलिस वाले घायल भी हुए हैं। लोगों के प्रदर्शन के मद्देनजर कसूर इलाके में बंद के हालात हैं। शहर की कई अहम सड़कें बंद कर दी गई हैं। पाकिस्तान की मीडिया ने इस बात की जानकारी दी है।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश, प्रदर्शन

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश, प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि तुरंत दोषियों को पकड़ा जाए। मंगलवार से ही लोग इस घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने उस समय उन्हें समझा दिया लेकिन बुधवार को भी जब मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों को गुस्सा फूट पड़ा। बता दें कि 8 साल की मृत मिली बच्ची पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर की रहने वाली थी। जानकारी के मुताबिक बच्ची का 5 जनवरी को उस समय अपहरण कर लिया गया जब वो ट्यूशन के लिए घर से निकली थी।

पुलिस प्रशासन मामले की तफ्तीश में जुटा

पुलिस प्रशासन मामले की तफ्तीश में जुटा

घटना के चार दिन बाद कश्मीर चौक पर कूड़े के ढेर के पास बच्ची का शव मिला। पोस्टमॉर्टम की शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत कई बार रेप करने की वजह से हुई है। उधर लाहौर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने स्थानीय प्रशासन से घटना पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने भी घटना की जानकारी ली है। ट्वीट करके उन्होंने बताया कि मैंने अधिकारियों से बैठक की है और हालात की जानकारी ली है।

इसे भी पढ़ें:- पाकिस्‍तान में भारतीय चैनल के ब्‍यूरो चीफ को किडनैप करने की कोशिश, बुरी तरह पीटा गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan minor girl raped, murdered, protests break out.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.