• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भारत के साथ पारंपरिक युद्ध हुआ तो पाकिस्तान हार जाएगा: इमरान खान

|
    Imran Khan ने भी माना India से War हुआ तो हार जाएगा Pakistan | वनइंडिया हिंदी

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान की खस्ता हाल होने के बावजूद कप्तान इमरान खान भारत के खिलाफ बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं, हालांकि उन्हें भी अपनी और अपने देश की हकीकत पता है और इसी वजह से उन्होंने अपने ताजा बयान में माना है कि भारत के साथ पारंपरिक युद्ध में पाकिस्तान हार जाएगा।

    'भारत के साथ पारंपरिक युद्ध हुआ तो पाकिस्तान हार जाएगा'

    'भारत के साथ पारंपरिक युद्ध हुआ तो पाकिस्तान हार जाएगा'

    हालांकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से परमाणु हमले की धमकी दी है लेकिन साथ में उन्होंने ये भी माना कि भारत के साथ पारंपरिक युद्ध परमाणु हमले तक जाएगा लेकिन पाकिस्तान, इंडिया से हार सकता है, हालांकि इसके परिणाम भयावह हो सकते हैं।

    यह पढ़ें: अपनों के ही निशाने पर इमरान खान, रैली में लगे 'गो नियाजी गो बैक' के नारे

    'पाकिस्तान कभी भी परमाणु युद्ध शुरू नहीं करेगा'

    'पाकिस्तान कभी भी परमाणु युद्ध शुरू नहीं करेगा'

    अल जजीरा को दिए गए अपने इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि पाकिस्तान कभी भी परमाणु युद्ध शुरू नहीं करेगा, मैं शांतिवादी हूं और युद्ध विरोधी हूं, मेरा मानना है कि युद्द से किसी भी समस्या का समाधान नहीं होगा लेकिन अगर एक देश दो विकल्पों के बीच फंस गया है, या तो आप आत्मसमर्पण करेंगे या अपनी स्वतंत्रता के लिए आखिरी सांस तक लड़ेंगे और मुझे पता है कि पाकिस्तान स्वतंत्रता के लिए अंतिम सांस तक लड़ेगा, हम शांत नहीं बैठेंगे, हो सकता है इसमें पाकिस्तान हार भी जाए लेकिन हमें जवाब देना आता है।

    'भारत की सरकार कश्मीर के लोगों पर जुल्म कर रही ह '

    'भारत की सरकार कश्मीर के लोगों पर जुल्म कर रही ह '

    इससे पहले शुक्रवार को कश्मीर के समर्थन में आयोजित 'जलसा' को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में भारत की फौज जो कर रही है, उसका एक भारी रिएक्शन दिखाई देगा, भारत की सरकार कश्मीर के लोगों पर जुल्म कर रही है और इससे ना सिर्फ कश्मीर के लोग बल्कि भारतीय मुसलमान भी दहशतगर्दी में हैं , शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद में इमरान खान ने रैली में ये बातें कहीं, पाकिस्तान के पीएम ने रैली को जम्मू कश्मीर के लोगों के साथ एकजुटता दिखाने की कोशिश बताया था।

    यह पढ़ें: Chandrayaan 2: भाभा अटॉमिक रीसर्च सेंटर भी कर रहा है ISRO की मदद, जानिए कैसे?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Pakistan Prime Minister Imran Khan has continued with his shrill pitch on Kashmir saying that a nuclear war with India is a possibility after New Delhi revoked the special status for Jammu and Kashmir.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X