• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान के क्वेटा और सिबि में धमाके, दो की मौत, 28 घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को अलग-अलग धमाकों में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं 28 लोग दोनों जगहों पर हुए धमाकों में जख्मी हुए हैं। जिनमें कई की हालत नाजुक बताई गई है। क्वेटा और सिबि में 'कश्मीर डे' पर बुलाई गई रैलियों में हुए हैं। पाक के अखबार डॉन के मुताबिक कुछ घंटे के भीतर क्वेटा और सिबि में ये धमाके हुए हैं।

pakistan blasts in balochistan sibi and Quetta many injured

शुक्रवार को पहले ब्लूचिस्तान के सिबि और उसके कुछ घंटे बाद क्वेटा में भारी धमाके हुए। दोनों ही धमाकों में जानमाल का भारी नुकसान हुआ है। सिबि में हुए धमाके में 24 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। सिबि के लुनी चौक पर मोटरसाइकिल में विस्फोटक रखकर धमाका किया गया। सिबि में हुए धमाके में दो बच्चे भी घायल हुए हैं। वहीं क्वेटा में इंसकोंब रोड पर डीसी दफ्तर के पास धमाका हुआ। इस धमाके में दो लोगों की जान गई और चार लोग जख्मी हुए हैं।

क्वेटा के डिप्टी कमिशनरऔरंगजेब बादिनी ने कहा है कि कश्मीर डे रैली को निशाना बनाकर ये धमाका किया गया है। जब रैली यहां से गुजरी तो धमाका हुआ। उन्होंने कहा कि विस्फोट में क्या इस्तेमाल किया गया है, इसका अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। सुरक्षाबलों ने विस्फोट के बाद पूरे इलाको को घेर लिया है और जांच जारी है।

सिबि पुलिस ने बताया है कि मोटरसाइकिल में विस्फोट रखकर रैली को निशाना बनाया गया। जिसमें दो बच्चों समेत 24 लोग घायल हुए, जिनका इलाज हो रहा है। किसी भी संगठन ने इस धणाकों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

कोलकाता के कपल ने आधार कार्ड डिजाइन में छपवाया शादी का कार्ड, हुआ वायरलकोलकाता के कपल ने आधार कार्ड डिजाइन में छपवाया शादी का कार्ड, हुआ वायरल

English summary
pakistan blasts in balochistan sibi and Quetta many injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X