• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इमरान खान ने विपक्ष पर निशाना साधने के लिए शेयर की बॉलीवुड क्लिप, ट्रोल होने पर हटाया वीडियो

|

नई दिल्ली, अप्रैल 22: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। लोग उन्हें खुद के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गए एक वीडियो के कारण ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल देश के मौजूदा हालातों को लेकर परेशान इमरान ने अपने दर्द को बयां करने के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्म की एक क्लिप शेयर की। जब इस क्लिप को लेकर वे ट्रोल होने लगे तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

बॉलीवुड फिल्म की क्लिप शेयर कर ट्रोल हुए इमरान खान

बॉलीवुड फिल्म की क्लिप शेयर कर ट्रोल हुए इमरान खान

इमरान खान ने अपने खिलाफ साजिशों का पर्दाफाश करने के लिए बॉलीवुड की फिल्म इंकलाब की क्लिप शेयर की थी। जिसमें कादर खान अपनी पार्टी के नेताओं को सत्ता पाने के गलत रास्ते बताते नजर आते हैं। इस क्लिप के कैप्शन में इमरान ने लिखा कि भ्रष्ट माफिया पहले दिन से उनकी सरकार गिराने के लिए इसी तरह की साजिश रच रहा है। इमरान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्लिप को शेयर किया है। उन्होंने ऐसा विपक्ष को निशाना साधने के लिए किया था।

लिखा-इसी तरह साजिश रच रहा है माफिया

लिखा-इसी तरह साजिश रच रहा है माफिया

वीडियो क्लिप में कादर खान कहते हैं, 'यह किसी गीता में नहीं लिखा है कि जो सरकार चल रही है, उसे हमेशा रहना चाहिए।हमें भी सरकार बनाने का पूरा हक है। इसके लिए हमें चुनाव जीतना होगा। इसके लिए हमें वोट हासिल करने होंगे और इसके लिए हमें जनता का विश्वास हासिल करना होगा। जनता का विश्वास जीतने के लिए हमें सरकार से जनता का विश्वास हटाना होगा और इसके लिए हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा कि लोग थक-हारकर किसी को भी बिठाने को तैयार हो जाएं।

Video: कोरोना वायरस पर मौलाना का ज्ञान सुनकर पीट लेंगे सिर, जमकर हो रहा है वीडियो वायरलVideo: कोरोना वायरस पर मौलाना का ज्ञान सुनकर पीट लेंगे सिर, जमकर हो रहा है वीडियो वायरल

पोस्ट के स्क्रीन शॉट हुए वायरल

पोस्ट के स्क्रीन शॉट हुए वायरल

कुछ ही देर में पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार हसन जैदी ने इमरान को टैग करते हुए बताया कि यह पायरेटेड प्रिंट से लिया गया क्लिप है। कुछ और पत्रकारों ने भी इसी तरह के रिएक्शन दिए। इसके कुछ देर बाद पोस्ट सोशल मीडिया से हटा ली गई, क्योंकि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इमरान का मजाक उड़ा रहे थे। लेकिन उस पोस्ट का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। यूजर्स पाक पीएम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

English summary
Pak PM Imran Khan share a clip from Bollywood film to talk about a ploy against his government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X