• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका ने कश्मीर मुद्दे पर किया भारत का समर्थन तो बौखलाया पाकिस्तान, जताई परमाणु युद्ध की आशंका

By Mohit
|

वॉशिंगटनः पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पहले आतंकवाद के मुद्दे पर मुंह की खाई और अब अमेरिका ने कश्मीर के मुद्दे पर भारत का समर्थन किया है। इसके बाद पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार लेफ्टिनेंट जनरल नसीर खान जंजुआ (रिटायर्ड) ने सोमवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए परमाणु युद्ध की आशंका जताई।

दक्षिण एशिया क्षेत्र की स्थिरता नाजुक हालत में है

दक्षिण एशिया क्षेत्र की स्थिरता नाजुक हालत में है

पाकिस्तान के एक शीर्ष सुरक्षा अधिकारी ने सोमवार को कहा कि दक्षिण एशिया क्षेत्र की स्थिरता नाजुक हालत में है और भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु जंग की संभावना लगातार बनती जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत की ओर से पाकिस्तान को बार-बार युद्ध की धमकी दी जाती है।

टूट चुकी है अमेरिका और पाकिस्तान की दोस्ती

टूट चुकी है अमेरिका और पाकिस्तान की दोस्ती

पाकिस्तानी अधिकारी ने कहा कि जब से पाकिस्तान ने अमेरिका से गठबंधन किया, तभी से वो आतंकवाद का सामना कर रहा है। अधिकारी ने अमेरिका के रवैये पर निराशा जताई और कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारी कीमत चुकाई है। हाल ही कुछ सालों में पाकिस्तान और अमेरिका की दोस्ती में दरार आई है। दोनों देशों के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे हैं।

पाकिस्तान में मिला था ओसामा बिन आदेन

पाकिस्तान में मिला था ओसामा बिन आदेन

लेफ्टिनेंट जनरल ने आगे कहा कि दुनिया ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान के काम को कभी भी स्वीकार नहीं किया। उल्टा पाकिस्तान पर अमेरिका ने हक्कानी नेटवर्क और तालिबान से संबंध रखने का आरोप लगाया। अमेरिका का सबसे बड़ा दुश्मन ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान में पाया गया था।

अमेरिका पर मढ़ा आरोप

अमेरिका पर मढ़ा आरोप

अपने भाषण में पाकिस्तानी अधिकारी ने तालिबान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान मजबूत हुआ और अमेरिका ने अपनी नाकामी का दोष पाकिस्तान में मढ़ना शुरू कर दिया।

मेट्रो में युवाओं के लिए नौकरी के मौके, 60 पदों के लिए ऐसे करें आवेदनमेट्रो में युवाओं के लिए नौकरी के मौके, 60 पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

English summary
Pak NSA blames US on Kashmir: 'Nuclear war a real possibility'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X