• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मिया खलीफा के लिए हफ्ते का ये दिन होता है बहुत अशुभ, नहीं कर पाती हैं कमाई, इंटरव्यू में खोले राज

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जून 17: दुनिया की प्रसिद्ध पोर्न स्टार मिया खलीफा ने हफ्ते में एक दिन को अपनी जिंदगी का सबसे कठिन दिन करार दिया है, क्योंकि वो इस दिन बिल्कुल कमाई नहीं कर पाती हैं। मिया खलीफा अब तक की सबसे प्रसिद्ध पोर्न स्टार्स में से एक हैं और अब उन्होंने ओनलीफैंस पर नई प्रसिद्धि पाई है। ओनलीफैंस एक एडल्ट वेबसाइट है, जहां से अभी मिया खलीफा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्टार्स में से एक हैं।

हफ्ते का एक दिन सबसे ज्यादा कठन

हफ्ते का एक दिन सबसे ज्यादा कठन

मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि, वनली फैंस के जरिए वैसे तो वो काफी कमाई करती हैं, लेकिन ये हमेशा आसान नहीं होता। उन्होंने स्वीकार किया, कि सप्ताह में एक दिन ऐसा होता है, जब नकद कमाना किसी अन्य दिन की तुलना में कठिन होता है। लेबनानी-अमेरिकी मिया खलीफ के अभी वनली फैनंस पर 2 करोड़ 20 लाख फॉलोवर्स हैं और ये फॉलोवर्स वनली फैंस के लिए हर महीने 12.99 डॉलर का भुगतान करते हैं। वनली फैंस अब एक काफी बड़ा व्यवसाय बन चुका है और कई बड़े सेलिब्रीटिज भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूदद हैं और मिया खलीफा भी इल एक्स-रेटेड साइट पर अपने विचार साझा किए हैं।

OnlyFans पर सबसे कठिन दिन कौन सा है?

OnlyFans पर सबसे कठिन दिन कौन सा है?

अमेरिकन कॉमेडियन ज़िवेरेकोरू 'ज़ीवे' फुमुदोह से बातचीत में मिया खलीफ से ओनली फैन्स को लेकर कई सवालों के लेकर जवाब दिए हैं। लेकिन, इस इंटरव्यू के दौरान सबले बड़ा झटके उस वक्त लगा, जब उन्होंने कहा कि, गुरुवार साइट पर एक विशेष रूप से कठिन दिन है। उन्होंने कहा कि वह रोजाना हजारों डॉलर कमा रही है, लेकिन "गुरुवार बुरे दिन की तरह है, काफी धीमा दिन है"। नतीजतन, वह प्रतिदिन सामग्री को पंप करने की चिंता नहीं करती है और कहती हैं, कि अब वो हफ्ते में एक दिन छुट्टी लेंगी। मिया खलीफा की कमाई का विषय यहीं समाप्त नहीं हुआ, बल्कि मिया खलीफा कितना कमा लेती हैं, इसको लेकर कई सवाल पूछे गये।

ओनली फैन्स से कितनी कमाती हैं मिया खलीफा?

ओनली फैन्स से कितनी कमाती हैं मिया खलीफा?

इंटरव्यू के दौरान जब मिया खलीफा से पूछा गया, कि वो एक दिन में ओनली फैन्स से कितना कमा लेती हैं, तो उनका जवाब हैरान करने वाला था। जब इंटरव्यूयर ने पूछा कि, लार्सा पीपेन हर दिन ओनली फैन्स वेबसाइट से 10 हजार डॉलर कमा लेती हैं और आप कितना कमाती हैं, को मिया खलीफा ने कहा कि, उसी के आसपस वो भी कमाती हैं। मिया खलीफा ने कहा कि, वो इस वेबसाइट से हर साल लाखों डॉलर कमा रही हैं। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह अनुमान है कि पूर्व-पोर्न स्टार अपने 22 मिलियन फॉलोअर्स की बदौलत सालाना लगभग 6.42 मिलियन डॉलर घर ले जा रही हैं। मिया खलीफा के अलावा बेल थॉर्न और ब्लैक च्याना जैसे स्टार्स ही सलाना 20 मिलयन डॉलर से ज्यादा कमा लेती हैं।

मिया खलीफा की कुल संपत्ति क्या है?

मिया खलीफा की कुल संपत्ति क्या है?

सेलेब्रिटीनेटवर्थ डॉट कॉम के मुताबिक मिया खलीफा की अनुमानित संपत्ति करीब 50 लाख डॉलर है। उसकी कमाई एक सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, स्पोर्ट्स कमेंटेटर और वेब कैमरा मॉडल के रूप में एक संयुक्त आय से आती है। वह कभी सबसे प्रसिद्ध पोर्न स्टार में से एक थी, लेकिन बाद में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से तौबा कर लिया, क्योंकि उन्होंने तीन महीने की अवधि में दर्जनों शूट के लिए केवल 12,000 डॉलर ही कमाए।

पर्सनल कंटेंट अपलोड करती हैं मिया

पर्सनल कंटेंट अपलोड करती हैं मिया

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़कर ओनलीफैन्स स्टार बन चुकी मिया खलीफा ने कंटेंट सब्सक्रिप्शन ऐप के जरिए से कितना पैसा कमाया है, इससे उन्होंने पर्दा हटा दिया है। बोल्ड एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह पॉपुलर ऐप के जरिए एक दिन में कितना कमाती हैं? दरअसल, ओनलीफैन्स ऐप को कैश सब्सक्रिप्शन के लिए प्राइवेट कंटेंट की पेशकश करने वाले मॉडल और इंफ्लुएंसर की तरफ से लोकप्रिय किया गया था, इसमें 29 साल की मिया भी अपना पर्सनल कंटेंट अपलोड करती हैं।

ISIS के निशाने पर भी थी मिया खलीफा

ISIS के निशाने पर भी थी मिया खलीफा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिया खलीफा ने साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेबनान मूल की मिया शुरुआती एक-दो पोर्न फिल्मों से ही पूरी इंडस्ट्री में छा गई थी। हालांकि मिया उस वक्त काफी सुर्खियों में आई थीं, जब हिजाब में एडल्ट फिल्म शूट करने के कारण उनको खूंखार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं हाल ही में उन्होंने उस वक्त सुर्खियां बटोरी थी, जब भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में उन्होंने ट्वीट किया था।

कौन है केविन ब्‍लाट, जिनके पास थे 50 फेमस एक्ट्रेस के 'सेक्स टेप', उनके बदले कमाए अरबोंकौन है केविन ब्‍लाट, जिनके पास थे 50 फेमस एक्ट्रेस के 'सेक्स टेप', उनके बदले कमाए अरबों

Comments
English summary
Only Fans star Mia Khalifa has revealed which day of the week is the hardest for her?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X