पति की गैरमौजूदगी में स्‍टूडेंट को घर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, भेजती थी न्‍यूड फोटो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
America: School teacher faces second-degree rape charge | वनइंडिया हिंदी

ओकलाहोमा। अमेरिका के ओकलाहोमा में गुरु और शिष्‍य का पवित्र रिश्‍ता कलंकित हो गया है। यहां 22 साल की एक शादीशुदा महिला टीचर पर नाबालिग छात्र से शारीरिक संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगा है। हालांकि इस मामले में आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है। जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब पीडि़त छात्र की मां ने उसके मोबाइल में टीचर और उसकी अश्‍लील तस्‍वीरें देखीं। आरोपी टीचर केमेस्‍ट्री टीचर है और जब उसका पति घर पर नहीं होता तो वो छात्र को बुलाकर शारीरिक संबंध बनाती थी। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

छात्र से बनाया शारीरिक संबंध, खींच लिया न्‍यूड फोटो

छात्र से बनाया शारीरिक संबंध, खींच लिया न्‍यूड फोटो

आरोपी महिला युकोन हाई स्कूल में केमिस्ट्री की टीचर है। जिसका नाम हंटर डे है। महिला टीचर पहले से ही शादीशुदा है। जब पूरे मामला का छात्र के परिजनों को पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अंग्रेजी वेबसाइट मेल ऑनलाइन के मुताबिक केमिस्ट्री टीचर हंटर डे के पति घर पर नहीं थे। इसी बीच उसने छात्र को अपने घर बुला लिया और फिर उसके साथ संबंध बनाए। इतना ही नहीं उसने छात्र को अश्लील फोटो भी भेजे।

छात्र को भेज फोटो भेज करने लगी ब्‍लैकमेल

छात्र को भेज फोटो भेज करने लगी ब्‍लैकमेल

छात्र के परिजनों ने जब उसके मोबाइल फोन में फोटो और मैसेज देखे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने टीचर के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की। टीचर ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए। छात्र के फोन में जांच करने पर पता चला कि टीचर ने उसे अपनी कुछ अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं। बताया जा रहा है कि टीचर का पति फुटबॉल कोच है। जिस स्कूल में आरोपी टीचर पढ़ाती है उसमें वो कोचिंग देता है।

पुलिस ने बताया दूसरी डिग्री का रेप

पुलिस ने बताया दूसरी डिग्री का रेप

पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को दूसरी डिग्री का रेप, बच्चे को पोर्नोग्राफी भेजने और तकनीक का इस्तेमाल करके एक नाबालिग से सेक्स करने का दोषी पाकर गिरफ्तार कर, 85,000 डॉलर का चार्ज लगाया है। वहीं आरोपी टीचर एक महीने पहले एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू देकर मशहूर हो गई थी। केमिस्ट्री टीचर ने ये इंटरव्यू युकोन हाई स्कूल में साइंस विषय पढ़ाने के लिए एक आपातकालीन प्रमाण पत्र पाने के बारे में दिया था।

Read Also- यहां खुलेआम हो रही है अय्याशी, अनलिमिटेड है शराब और सेक्‍स, एक गेस्‍ट पर दो कॉलगर्ल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A married teacher in Oklahoma was charged with rape Wednesday after allegedly having sexual relations with an underage male student.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.