India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पापा की लापरवाही से मासूम बच्‍ची ने कार में तोड़ा दम, आप भूल कर भी ना करें ये गलती

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क,2 जुलाई : नॉर्थ कैरोलिना में एक पिता अपनी एक साल की बच्ची को कार में गर्मी में छोड़कर काम पर चला गया और जब वह लौटा तो उसे बच्ची मृत मिली। मेबेन पुलिस विभाग ने बताया कि अधिकारियों को एक विनिर्माण संयंत्र से किसी को दिल का दौरा पड़ने के बारे में दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर सूचना मिली थी, जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे।

concept image

बच्ची को छोड़कर काम करने चले गए पिता
ग्रीन्सबोरो से लगभग 32 मील पूर्व में मेबेन में इस बच्ची की मृत्यु हो गई। एक गैर-लाभकारी संस्था के अनुसार, इस सप्ताह ऐसी परिस्थिति में किसी बच्चे की मौत की यह चौथी घटना है और पूरे देश की अगर बात की जाए तो इस तरह की 10 घटनाएं अब तक हो चुकी हैं।

गर्मी से बच्ची की मौत
पुलिस ने बताया कि जब अधिकारी पहुंचे तो सीपीआर दी जा रही थी लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। इस बच्चे का पिता संयंत्र में काम करता है और वह बच्चे को कार में छोड़कर चला गया था। जांचकर्ताओं को अभी यह नहीं पता चला है कि बच्चा कितनी देर कार में रहा। पुलिस ने बच्चे या पिता का नाम जाहिर नहीं किया है।

जांच जारी है
शुक्रवार दोपहर तक कोई आरोप नहीं लगाए गए और जांच चल रही है। मेबेन उत्तरी कैरोलाइना राज्य की राजधानी रैलीघ से करीब 70 किलोमीटर उत्तरपश्चिम में स्थित है।

ये भी पढ़ें : भारतीय किसानों की सब्सिडी के खिलाफ अमेरिकी सांसद, बाइडेन से कहा, WTO में बातचीत करेंये भी पढ़ें : भारतीय किसानों की सब्सिडी के खिलाफ अमेरिकी सांसद, बाइडेन से कहा, WTO में बातचीत करें

Comments
English summary
At least 10 children have died in hot vehicles nationwide this year, according to a nonprofit that tracks hot car deaths
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X