• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दोस्त की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा शख्स, बोला- सारी मेरी गर्लफ्रेंड, सभी के बच्चे का पिता भी मैं

|

नई दिल्ली। नाइजीरिया के मशहूर प्लेब्वॉय प्रिटी माइक हाल ही में अपने दोस्त की शादी में पहुंचे थे। इस शादी से आई उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। माइक इस शादी में छह गर्भवती महिलाओं के साथ बांहों में बाहें डाले पहुंचे। इंस्टा पर ये फोटो शेयर कर प्रिटी माइक ने कहा कि ये छह लड़कियां मेरी गर्लफ्रेंड हैं और सभी मेरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इन महिलाओं ने भी माइक को ही अपने बच्चों का बाप बताया और कहा कि हम साथ में काफी खुश हैं।

    Viral Photo: एक साथ 6 Pregnant Womens को दोस्त की शादी में क्यों ले गया ये शख्स ? । वनइंडिया हिंदी
    एक्टर की शादी में पहुंचा था माइक

    एक्टर की शादी में पहुंचा था माइक

    नाइजीरियन एक्टर विलियम उचेबा ने हाल ही में शादी की है। उचेबा की माइक से दोस्ती है। ऐसे में माइक अपने दोस्त उचेबा की शादी में पहुंचे थे। जब पिंक सूट में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ उन्होंने समारोह में एंट्री की तो जाहिर है, सबका ध्यान उनकी ओर जाना ही था। ना सिर्फ शादी समारोह बल्कि मीडिया और सोशल मीडिया पर भी छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचे माइक की दूल्हे विलियम से ज्यादा चर्चा हो रही है।

    मैं अपनी जिंदगी के मजे ले रहा हूं: माइक

    मैं अपनी जिंदगी के मजे ले रहा हूं: माइक

    सोशल मीडिया पर प्रिटी माइक की इन तस्वीरों की काफी चर्चा है। कई लोगों ने इसे उनकी सस्ती लोकप्रियता पाने की एक तरकीब बताया है तो कई यूजर्स ने इसे बेवजह का दिखावा कहा है। वहीं माइक ने अपनी महिला मित्रों को लेकर लिखा कि वह अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रहा है और यह कोई एक्टिंग ट्रिक नहीं है। हम सब साथ में खुश हैं और इससे ज्यादा उसे कुछ नहीं कहना है।

     विवादों में भी रहे हैं माइक

    विवादों में भी रहे हैं माइक

    नाइजीरिया में प्लेबॉय के तौर पर मशहूर माइक सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों और तस्वीरों को लेकर वह अक्सर चर्चा में आते रहते हैं। अपनी कुछ तस्वीरों के लिए माइक विवादों में भी रहे हैं। 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के एक मामले में माइक गिरफ्तार भी हो चुके हैं। उनकी तब इस हरकत को लेकर तब काफी ज्यादा आलोचना भी हुई थी।

    ये भी पढ़ें- किसान मार्च पर वाटर कैनन चलाए जाने पर भड़के कैप्टन अमरिंदर सिंह, खट्टर से पूछा ये सवालये भी पढ़ें- किसान मार्च पर वाटर कैनन चलाए जाने पर भड़के कैप्टन अमरिंदर सिंह, खट्टर से पूछा ये सवाल

    English summary
    Nigerian playboy pretty Mike claims six pregnant women are expecting his child
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X