• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनंदन पर PAK की पोल खोलने वाले सांसद का नया दावा- मेरे पास अब भी कई राज, अपने बयान पर कायम हूं

|

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई से पहले इमरान सरकार की टेंशन को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले पाकिस्तानी सांसद ने शनिवार को एक और बड़ा दावा किया है। पीएमएल-एन नेता और पूर्व नेशनल असेंबली स्पीकर अयाज सादिक ने कहा, 'मुझे कई राज मालूम हैं और मैंने कभी गैर-जिम्मेदाराना बयान नहीं दिया।' बता दें कि कुछ दिनों पहले अयाज सादिक ने पाकिस्तानी संसद में खुलासा किया था कि उस समय शाह महमूद कुरैशी के पसीने छूट रहे थे जब अभिनंदन वर्धमान की रिहाई को लेकर सरकार की बैठक चल रही थी, कुरैशी ने कहा था कि भारतीय जवान को नहीं छोड़ा तो भारत हमला कर देगा।

पाकिस्तानी सासंद का नया दावा

पाकिस्तानी सासंद का नया दावा

पाकिस्तानी मीडिया को दिए अपने एक बयान में अयाज सादिक बताया कि नेशनल असेंबली में की गई अपनी टिप्पणी पर वह कायम हैं और उन्हें आज भी कई राज मालूम हैं। पाकिस्तानी संसद ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक मतभेद के चलते यह बयान दिया था। वह अपने रुख पर आज भी कामय हूं और आप भविष्य में भी इसे देखेंगे। लेकिन उनके बयान को पाकिस्तानी सेना के साथ जोड़ना सही नहीं है। वह पाकिस्तानी राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का नेतृत्व कर चुके हैं।

आज भी पता हैं कई राज: सांसद

आज भी पता हैं कई राज: सांसद

अयाज सादिक ने आगे कहा, 'हम राजनीतिक लोग हैं और अतीत में भी मतभेदों के चलते राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। हम आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे, लेकिन जब भी बात पाकिस्तान की एकता, अखंडता या संस्थाओं की आएगी तो भारत के खिलाफ पाकिस्तान का संदेश बिल्कुल स्पष्ट है।' बता दें कि पाकिस्तान की संसद में अयाज सादिक ने जब से इमरान सरकार की पोल खोली है तब से सरकार और सेना इस मामले पर सफाई देने में लगी हुई हैं।

पाकिस्तान सरकार में मची खलबली

पाकिस्तान सरकार में मची खलबली

अयाज सादिक ने सत्तारूढ़ इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार और शक्तिशाली सेना दोनों के भीतर रोष पैदा कर दिया है। इस मामले पर प्रशासन और सेना दोनों सफाई देती फिर रही हैं। सेना की तरफ से इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के प्रमुख मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार कई बार मीडिया ब्रीफिंग कर बयान जारी कर चुके हैं। वहीं पाकिस्तान सरकार के कई मंत्रियों ने भी विपक्ष नेता अयाज सादिक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सफाई देने में व्यस्त पाकिस्तानी सेना

सफाई देने में व्यस्त पाकिस्तानी सेना

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई को लेकर अयाज सादिक के बाद पाकिस्तान की राजनीति गरियारे में हंगामा मचा हुआ है। इमरान खान सरकार ने अयाज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जबकि विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) ने उनका समर्थन किया है। पीडीएम के प्रमुख और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि अयाज के बयान को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है।

अभिनंदन पर पाकिस्तान की पोल खोलने वाले सांसद को सजा की धमकी, इमरान के मंत्री बोले- इस अपराध की कोई माफी नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
New claim of Pakistani MP Ayaz Sadiq who opened the Imran government poll on Abhinandan Varthaman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X