• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस महिला ने पहने थे ऐसे कपड़े कि पड़ोसी ने बुला ली पुलिस, जानिए फिर क्‍या हुआ

|

न्‍यूयॉर्क। पहनावे को लेकर हर किसी की पसंद अलग-अलग हो सकती है। वैसे भी फैशन के दौर में हर कोई नया-नया ट्रेंड अपनाता है। कुछ लोग क्‍लासिक कपड़े पहनना पसंद करते हैं तो कुछ लोगों को छोटे या फिर भड़काऊ कपड़े पहनना अच्‍छा लगता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कपड़े के चलते मुसीबत आ जाती है। ऐसा ही हुआ है अमेरिका में रहने वाली एक महिला के साथ। यहां एक महिला ने दावा किया है कि उसे अपने पसंद के कपड़े पहनने की वजह से पड़ोस के रहने वाले लोगों द्वारा परेशान किया जाता है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

शरीर सही तरीके से नहीं ढके थे तो पड़ोसी ने बुला लिया पुलिस

शरीर सही तरीके से नहीं ढके थे तो पड़ोसी ने बुला लिया पुलिस

अमेरिका की रहने वाली रोवी वेड नाम की महिला ने सोशन मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। उन्‍होंने वीडियो के माध्‍यम से बताया कि एक दिन उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उसे लग रहा था कि मैंने जो कपड़े पहने हैं वो उचित नहीं है। उससे मेरे शरीर के अंग दिखाई दे रहे हैं। महिला ने बताया कि वो अकसर उसके पहनावे को लेकर कमेंट करती थी।

टिक‍टॉक स्‍टार हैं रोवी वेड

टिक‍टॉक स्‍टार हैं रोवी वेड

रोवी ने इस बात का दावा किया है कि उसके पड़ोस की रहने वाली महिला ने पुलिस को फोन किया क्योंकि वह उसके पहनावे को पसंद नहीं करती थी। पड़ोसी महिला को लगता था कि मेरे कपड़े उचित नहीं हैं। मेरे कपड़े अपमानजनक हैं। बता दें कि रोवी वेड एक टिकटॉक स्टार हैं।

रोवी ने कहा- मैं नहीं बदलने वाली अपना स्‍टाइल

रोवी ने कहा- मैं नहीं बदलने वाली अपना स्‍टाइल

वीडियो में रोवी को पुलिस वाले से ये कहते हुए देखा जा सकता है कि वो किस तरह अपना पक्ष रख रही हैं। रोवी कहती हैं कि मैंने बिल्‍कुल सही कपड़े पहन रखे हैं। रोवी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्‍हें मेरा स्‍टाइल क्‍यों नहीं पसंद है। फुटेज में युवती को पुलिस वाले से कहते हुए देखा जा सकता है कि मैंने बिल्कुल सही से कपड़े पहन रखे थे, लेकिन उन्हें हमारा स्टाइल या फैशन पसंद नहीं है। मेरे शरीर व मेरे स्टाइल से उन्हें परेशानी है। रोवी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे पहनावे से उन्‍हें क्‍या परेशानी है। रोवी ने आगे कहा कि मैं अपने फैशन और पहनावे में कोई बदलाव नहीं करने वाली। मुझे इस बात की कोई चिंता नहीं कि वो मुझसे क्‍या उम्‍मीद रखती हैं और मैं उसपर खरी उतरती हूं या नहीं। आपको बता दें कि महिला का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे अबतक 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कई लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं और रोवी का समर्थन कर रहे हैं।

विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हुए रामायण के 'राम' अरुण गोविलविधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हुए रामायण के 'राम' अरुण गोविल

English summary
Neighbour calls cops to report 'too much show of skin' and 'inappropriate' dress of woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X