• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाराज मुसलमानों को है लाखों फ्रांसीसियों का कत्ल करने का अधिकार: महातिर मोहम्मद

|

नई दिल्ली। मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर तूफान खड़ा लिया है। उन्होंने फ्रांस सरकार के अतिवादी मुस्लिमों के खिलाफ कार्रवाई पर दिए एक भड़काऊ बयान में कहा कि मुसलमानों को गुस्सा करने और लाखों फ्रांसीसी लोगों को मारने का अधिकार है। हालांकि उनके ज्वलनशील बयान को ट्वीटर द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट से हटा दिया गया है।

France

ड्रग्स फंडिंग में केरल CPI (M) सचिव का बेटा गिरफ्तार, केरल CM पूर्व सहयोगी भी हो चुका है अरेस्ट

महातिर मोहम्मद ने गुरूवार को अपने निजी ट्वीटर हैंडल से सिलसिलेवार 13 ट्वीट किए और पश्चिमी देशों में महिलाओं के कपड़े, पश्चिम के अपने धर्म के पालन और अन्य चीजो के बीच लैंगिग समानता और फ्रांसीसी राष्ट्रपति के बारे में अपनी राय देते हुए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को सभ्य नहीं होने और मुसलमानों और इस्लाम धर्म को नीचा दिखाने का आरोप जड़ दिया।

france

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में 'RESPECT OTHERS' शब्दों का उपयोग किया, लेकिन महातिर मोहम्मद ने चेचन युवाओं द्वारा फ्रांसीसी शिक्षक की हत्या को मंजूरी नहीं दी। पूर्व मलेशियाई प्रधानमंत्री के ट्वीट उस दिन आए हैं जब एक हमलावर ने फ्रांस के नीस शहर में एक महिला समेत कम से कम तीन लोगों की हत्या कर दी है। उक्त घटना को आतंकी हमले के रूप में माना जा रहा है।

France

बाइडेन को वोट देने का मतलब है कि अमेरिका में कोई क्रिसमस और 4 जुलाई नहीं होगाः ट्रंप

गौरतलब है मोहम्मद महातिर इसी वर्ष फरवरी तक मलेशिया के प्रधानमंत्री थे, लेकिन सितंबर 2019 में संयुक्त राष्ट्र महासभा संबोधन में कश्मीर में भारत को आक्रमणकारी और कब्जा करने वाला कहकर पाकिस्तान के पक्ष में खड़े हो गए थे। इसके जवाब में भारत ने मलेशिया का आर्थिक बहिष्कार करते हुए मलेशिया से भारी में आयात होने वाले पॉम ऑयल के आयात पर प्रतिबंध लगा दिया था, जो उनके प्रधानमंत्री पद से इस्तीफे के एक कारणों में से एक था।

जनवरी में ऑक्सफोर्ड, और मार्च में रूसी टीके का परीक्षण भारत में पूरा होने की उम्मीद!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Malaysian Prime Minister Mahathir Mohammad has once again taken a storm by making controversial statements. He said in a provocative statement on the French government's action against extremist Muslims that Muslims have the right to anger and kill millions of French people. His inflammatory statement, however, has been removed from the social networking site by Twitter.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X