• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूके के बर्मिंघम में चाकूबाजी की कई घटनाएं, बड़ी संख्या में लोग घायल

|

नई दिल्ली: यूनाइटेड किंगडम (UK) के बर्मिंघम में कई जगहों पर एक साथ चाकूबाजी की घटना हुई है। जिसमें बहुत से लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस इलाके में हमलावरों की तलाश कर रही है। साथ ही सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

uk

बर्मिंघम पुलिस के मुताबिक सिटी सेंटर में रविवार रात 12.30 बजे उन्हें चाकूबाजी की घटना की जानकारी मिली। इसके बाद वहां पर पुलिस टीमों को भेज दिया गया। इसी बीच आसपास कुछ और जगहों पर भी ऐसी ही घटना रिपोर्ट की गई। जिसके बाद पुलिस ने हाईअलर्ट जारी कर दिया। इस घटना में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने इसे 'मेजर इंसीडेंट' बताया है यानी लोगों की जान को जोखिम ज्यादा है। ऐसे में कई सारी एजेंसियां मिलकर काम करेंगी।

पुलिस की ओर से जारी अधिकारिक बयान के मुताबिक वारदात की खबर मिलते ही सभी आपातकालीन सेवाओं को काम पर लगा दिया गया है। अभी वो घायलों की संख्या और उनकी हालत के बारे में कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने और सतर्क रहने की अपील की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Multiple Stabbings Reported in UK Birmingham
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X