• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भीषण गोलीबारी से फिर दहला अमेरिका, फेडेक्स केन्द्र में गोलीबारी में कई लोगों की मौत! हमलावर ने की आत्महत्या

|

इंडियानापोलिस, अप्रैल 16: अमेरिका एक बार फिर से गोलीबारी की घटना से दहल उठा है। इस बार अमेरिका के इंडियानापोलिस में भीषण गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फेडेएक्स के एक केन्द्र में एक हमलावर ने अंधाधुंध गोलीबारी कर कई लोगों को मौत के घाट उतार डाला वहीं कई लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं।

US SHOOTING
    America के Indianapolis में अंधाधुंध Firing, 8 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    अंधाधुंध गोलीबारी

    इंडियानापुलिस के मुताबिक संदिग्ध बंदूकधारी ने अचानर फेडेक्स केन्द्र में गोलियों की बरसात कर दी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। वहीं इंडियानापोविस पुलिस की प्रवर्ता जिनी कुक ने बताया है कि इस वारदात को गुरुवार रात को अंजाम दिया गया है। जिस वक्त पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची उस वक्त गोलीबारी चल रही थी। कुक के मुताबिक कई लोगों को गोली लगी है, हालांकि उन्होंने घायलों की संख्या नहीं बताई है। वहीं कई लोगों के मरने की भी खबर है। वहीं उन्होंने कहा है कि अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मार ली।

    पुलिस कर रही है जांच

    रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर ने फेडेक्स केन्द्र को निशाना बनाया है और इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है आखिर हमलावर ने अचानक गोलीबारी क्यों की है। जिस जगह गोलीबारी की गई है वो जगह इंडियानापोलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नजदीक है। वहीं, इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने आखिर फेडेक्स को ही निशाना क्यों बनाया है। वहीं फेडेक्स ने भी इस घटना के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको बता दें कि पिछले 2 महीने में अमेरिका में कई गोलीबारी की घटनाएं की गई हैं जिसमें दर्जनों लोगों की मौत हो गई है।

    टेक्सास में गोलीबारी

    इससे पहले अमेरिका में इसी महीने 9 अप्रैल को भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। टेक्सास के ब्रायन शहर के एक पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी की गई। जिसमें एक की मौत हो गई थी और 6 लोग घायल हो गये थे। गोलीबारी की यह घटना टेक्सास के ब्रायन शहर के इंडस्ट्रियल पार्क में हुई थी। इससे पहले 23 मार्च को अमेरिका में कोलोराडो प्रांत के बोल्डर में एक सुपरमाकेर्ट में अचनाक हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों की जान चली गई थी। अमेरिकी पुलिस का कहना है कि कोलोराडो के बोल्डर में एक सुपरमार्केट में एक पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की शूटिंग में मौत हो गई थी। द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से लिखा है कि गोलीबारी में पुलिस अधिकारी सहित कम से कम छह लोग मारे गए हैं।

    पाकिस्तान में आग उगल रहे कट्टरपंथी, France ने अपने नागरिकों को देश छोड़ने को कहापाकिस्तान में आग उगल रहे कट्टरपंथी, France ने अपने नागरिकों को देश छोड़ने को कहा

    English summary
    The horrific firing was carried out at FedEx in Indianapolis, USA, in which many people are reported to have been shot.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X