महान मुक्केबाज मोहम्मद अली की वाइफ ने खोले उनके सेक्स सीक्रेट, कहा ये उनका छुपा हुआ चेहरा था

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi
Muhammad Ali's second wife reveals he was a $ex addict | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः मुक्केबाज मोहम्मद अली को दुनिया महान मुक्केबाज के तौर पर जानती है, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी खलिलाह कामाचो-अली ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि वो सेक्स एडिक्ट थे। उनका कहना है कि भले ही दुनिया मोहम्मद अली को रिंग में स्टार के रूप में देखती थी, लेकिन उनकी जिंदगी का ये दूसरा पहलू भी था। बता दें, मोहम्मद अली ने तीन शादियां की थी।

Muhammad Ali was SEX ADDICT 2nd wife claim
दूसरी पत्नी से साल 1967 में की थी शादी

दूसरी पत्नी से साल 1967 में की थी शादी

खलिलाह कामाचो-अली ने मोहम्मद अली से साल 1967 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों के चार बच्चे हुए। महान बॉक्सर के बारे के एक किताब लिखी जा रही है, जिसके कुछ अंश द सन में छापे हैं। खलिलाह के हवाले से अखबार ने लिखा है कि मोहम्मद अली के कई लड़कियों के साथ अफेयर थे।

दूसरी पत्नी ने लगाया आरोप

दूसरी पत्नी ने लगाया आरोप

खलिलाह ने अली के बारे में कई उदारहण दिया है। उनका कहना है कि साल 1975 में मोहम्मद अली इतिहासिक मैच के लिए एशिया में थे। उसी दौरान अली ने राष्टपति Ferdinand Marcos को उनकी खूबसूरत पत्नी के लिए उनकी प्रशंसा की। इस तरह की कई खबर अखबारों में छपती थी। उस दौरान वो अमेरिका में अपने घर पर थी।

सिर में लगी थी चोट

सिर में लगी थी चोट

मोहम्मद अली के बारे उनकी पत्नी लिखती हैं बॉक्सिंग रिंग में सिर में चोट लगने से उनके दिमाग पर काफी असर पड़ा। लेकिन जब उन्होंने इस बारे में अली से बात की तो उनका कहना था कि ये उन्हें अच्छा बॉक्सर बनाती है। खलिलाह का कहना है कि कई बॉक्सर अपने सिर को बचाते हैं वहीं अली ने कभी ऐसा नहीं किया।

 80 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक थे मुहम्मद अली

80 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक थे मुहम्मद अली

मुहम्मद अली हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं, पहले वो अपने खेल की वजह से सुर्खियों में रहते थे तो मौत के बाद वो अपने परिवार के लोगों की वजह से सुर्खियों में रहे। उनकी मौत के बाद उनके परिवार में उनकी संपत्ति को विवाद देखा गया। उनकी 80 मिलियन डॉलर की संपत्ति (करीब 536 करोड़ रुपए) के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू काफी समय पर मीडिया की सुर्खियों में रहा।

अली ने की थी तीन शादियां

अली ने की थी तीन शादियां

अली की 3 पत्नियां, 7 बच्चे हैं। अली के आखिरी दिनों उनके साथ उनकी पत्नी लोनी रह रही थी। अली की पहली पत्नी सोनीजी रॉय की 2005 में डेथ हो गई थी। उन्हें कोई बच्चा भी नहीं था।

यह भी पढ़ें-मनमोहन बोले- जब मैं बना पीएम तो प्रणब थे अपसेट, लेकिन मेरे पास नहीं था कोई रास्ता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Muhammad Ali was SEX ADDICT 2nd wife claim
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.