मां ने अपने प्रेमी से कराया 13 साल की बेटी का रेप, खुद बैठकर देखती रही

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पेनेसलवानिया। एक 14 साल की लड़की को उसकी मां के ब्वॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतार दिया। गला दबाकर मारने से पहले उसने उसके साथ रेप किया और उसे बुरी तरह से पीटा। शख्स जब लड़की के साथ ये बेरहमी और वहशीपन कर रहा था, तो उसकी प्रेमिका और इस लड़की मां सामने बैठ मुस्कुराते हुए ये सब देख रही थी और इसके 'मजे' ले रही थी। घटना अमेरिका के पेनेसलवानिया की है। पुलिस ने बताया है कि 14 साल की ग्रेस पेकर को उसकी मां और उसके ब्वॉयफ्रेंड द्वारा पीटा गया, रेप किया गया, जहर दिया गया और इसके बाद भी जब उसमें सांस बाकी रहे तो गला घोटकर उसकी जिंदगी खत्म की गई।

मां ने प्रेमी से कराया 13 साल की बेटी का रेप, खुद बैठकर देखा

द मिरर के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि सारा और उसके ब्वॉयफ्रेंड जैकब ने ग्रेस को मारने के बाद उसकी लाश को टुकड़े कर के शहर के बाहर ले जाकर फेंक दिया। इसके बाद लड़की की मां सारा ने पुलिस में ग्रेस की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला बीते साल (2016) जुलाई का है। अक्टूबर में दो शिकारियों को एक लाश जंगल में मिली तो पुलिस ने इसकी जांच की। लाश ग्रेस की निकली तो जांच को आगे बढ़ाया गया। लाश की जांच और सारा की रिपोर्ट में कुछ संदेह होने पर पुलिस ने सारा और उसके ब्वॉयफ्रेंड पर निगाह रखना शुरू किया और उनके खिलाफ सुबूत ढूंढे़।

बीते शनिवार को पुलिस ने 44 साल के जैकब को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। जैकब ने ग्रेस को मारने की बात कुबूल ली। जैकब ने बताया कि सारा ने ग्रेस को गोद लिया था। उसने और सारा ने ग्रेस को मारने की योजना 2015 में ही बना ली थी लेकिन उसे अंजाम दिया 8 जुलाई को। जैकब ने बताया कि हम लोग ग्रेस को एक अलग घर में ले गए थे। जहां ले जाकर उसने ग्रेस को पीटा, उसके होठों पर थूका और इसके बाद उससे कई दफा रेप किया। इसके बाद ग्रेस को पेन किलर की ओवरजोड ये कहते हुए दी गई कि इससे उसे आराम मिलेगा। उन्हें लगा कि इससे वो मर जाएगी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने जाकर देखा कि ग्रेस मरी नहीं है तो जैकब ने उसका गला दबा दिया।

इसके तीन दिन सारा ने पुलिस थाने में जाकर ग्रेस की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस को पहला शक तब हुआ जब एक दुकान के सीसीटीवी कैमरा में सारा को ब्लेड खरीदते हुए देखा और सारा की बॉडी को उसी तरह के ब्लेड से काटे जाने का शक पुलिस को हुआ। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। 

पढ़ें- लड़की को बनाना चाहते थे हवस का शिकार, कामयाब नहीं हुए तो काट डाले कान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother watches boyfriend rape and kill her teen daughter
Please Wait while comments are loading...