• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OMG! पति बेटी को करता था इग्‍नोर इसलिए मां ने बेटों की हत्‍या कर दी

|
Google Oneindia News

ओहियो। अमेरिका में एक ऐसा गुनाह सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यहां ओहियो में एक मां ने अपने तीन बेटो को मार डाला। उसने सिर्फ इसलिए अपने बेटों को मार डाला क्‍योंकि उसका पति उसे और उसकी बेटी को समय देने के बजाय अपने बेटो के साथ समय बिताने लगा था।

mother-kills-her-sons

साथ ही वह अपने परिवार को छोटा रखना चाहती थी। वह चाहती थी कि घर में सिर्फ उसकी बेटी और उसका पति उसके साथ रहे। इन बच्‍चों की उम्र तीन माह और चार वर्ष थी।

सीएनएन के मुताबिक इस महिला का नाम ब्रिटनी पिलकिंगटन है और इसने खुद पुलिस को फोन करके इस बारे में बताया। ब्रिटनी के मुताबिक उसने पिछले 13 माह में अपने तीनों बेटों को अलग-अलग तरीके से मार डाला है। पुलिस को ब्रिटनी ने फोन करके बताया कि उसका तीन माह का बेटा नोआह ठीक से सांस नहीं ले पा रहा है।

ब्रिटनी की फोन कॉल के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जांच को और भी ज्‍यादा सतर्कता से इसलिए शुरू किया क्‍योंकि नोआह की मौत भी उसी तरह से हुई थी जैसे उसके दो भाईयों की हुई थी।

ब्रिटनी के पति जोसेफ ने पिछले वर्ष गर्मियों में अपने तीन माह के एक और बेटे नियाल को इसी तरह से घर में मरा हुआ पाया था। इसके बाद उनका चार वर्ष का बेटा गेविन भी इसी तरह से मरा हुआ मिला। ओहियो पुलिस ने जानकारी दी है कि ब्रिटनी ने पूछताछ में यह बात कुबूल कर ली है कि ब्रिटनी ने अपने तीनों बेटों को जानबूझकर मार डाला है।

ब्रिटनी ने अपने बेटों के मुंह पर कंबल डालकर उनकी हत्‍या की। हत्‍या की वजह भी ब्रिटनी खुद कुबूल की। पुलिस का कहना है कि ब्रिटनी को लगता था कि उसका पति जोसेफ उनकी बेटी को इग्‍नोर करता था।

English summary
Mother confesses killing of her 3 sons in Ohio US. She killed her sons because her husband has started giving more time to the kids.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X